Hit And Run Video: शराब के नशे में चूर कार सवार का तांडव, लोगों पर गाड़ी चढाने का प्रयास

ग्रेटर नोएडा में दिवाली की रात शराब पीकर 2 कार सवारों ने सड़क पर जमकर तांडव मचाया। उन्होंने सड़क किनारे खड़े लोगों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। हालांकि, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hit And Run Case in greater Noida

ग्रेटर नोएडा में हिट एंड रन

तस्वीर साभार : ANI

नोएडा: बीती रात दिवाली के जश्न के बीच दो हिट एंड रन का मामले सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों मामलों में कार चालक शराब के नशे में थे। फिलहाल, पुलिस दोनों मामलो में सीसीटीवी के सहारे गाड़ियों की पहचान कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कार से रौंदने का प्रयासदरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली एरिया में गौड़ सिटी सोसायटी के सातवें एवेन्यू के बाहर दिवाली की रात शराब के नशे में धुत एक कार सवार का आतंक देखने को मिला। शराब में चूर आरोपी सड़क किनारे खड़े युवक पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास। सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक उछलकर दूर जाकर गिरता है।

युवक की टांग टूटदरअसल, पहला मामला थाना बिसरख क्षेत्र के गौरसिटी 2 के पास का है, जहां देर रात शराब के नशे में एक गाड़ी चालक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा है कि युवक की टांग टूट गई। वहीं, एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। बिसरख पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार चालक को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चालक की पहचान सेक्टर 119 एल्डिगो आमंत्रण सोसायटी निवासी सिद्धार्थ के रूप में हुई है।

सीसीटीवी से गाड़ी की पहचानवहीं, दूसरा मामला नोएडा के सेक्टर 119 से आया है, जहां बीती रात एल्डिको आमंत्रण सोसाइटी के गेट नंबर 2 पर एक कार ने सोसाइटी के बाहर आतिशबाजी के दौरान टक्कर मार फरार हो गया। घटना रात 11 बजे की है। इस हिट एंड रन मामले में वीडियो वायरल हो रहा है। मामला थाना 113 इलाके सेक्टर 119 का है। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए, जिनका इलाज चल है। वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी चेक करके गाड़ी की पहचान करने में जुटी हुई है।

मामले में एडीसीपी नोएडा शक्ति अवस्थी ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 119 से एक हिट एंड रन के मामले सामने आए हैं। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद तीनों घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल, एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited