सीमा हैदर- सचिन की Love Story पर बनेगी फिल्म 'कराची टू नोएडा'

जानकारी के मुताबिक अब अमित ने "कराची टू नोएडा" और भारत से पाकिस्तान गई अंजू पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। इसके लिए बाकायदा टाइटल भी रजिस्टर्ड करवाया जा चुका है।

moovie on Sachin Seema

फिल्म का टाइटल रखा गया है "कराची टू नोएडा"

तस्वीर साभार : IANS
अभी तक ना तो सीमा हैदर के पासपोर्ट का वेरिफिकेशन हो पाया है और ना ही उसके कागजात वेरिफाई होकर पाकिस्तान से वापस आए हैं।
फिर भी सीमा हैदर और सचिन सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले जिस प्रोड्यूसर ने सीमा हैदर और सचिन को ''ए टेलर मर्डर स्टोरी'' में काम करने का ऑफर दिया था।
अब वही प्रोड्यूसर अमित जानी इनकी प्रेम कहानी पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं और फिल्म का टाइटल रखा गया है "कराची टू नोएडा"।
"ए टेलर मर्डर स्टोरी" बनाने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और अंजू की लाइफ स्टोरी पर फिल्म बनाने का काम शुरू कर दिया है।
दोनों के जीवन पर बनने वाली फिल्म के लिए टाइटल भी रजिस्टर करवाया जा चुका है और जल्द ही सीमा हैदर पर फिल्म "कराची टू नोएडा" का थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया जाएगा।
अमित जानी ने बताया है कि अंजू के जीवन पर बनने वाली फ़िल्म के लिए "मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है " टाइटल बुक करवा दिया गया है। इसके अलावा पालघर मे संतों की हत्या पर भी "मॉबलिंचिंग" के नाम से वेबसीरिज टाइटल को बुक किया गया।

....तो लोग इसे बड़े चाव से देखेंगे!

सीमा और सचिन की कहानी उम्मीद की जा रही है कि जब रूपहले पर्दे पर आएगी तो लोग इसे बड़े चाव से देखेंगे। इसीलिए पहले सीमा को फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया गया और अब उसकी रीयल लाइफ को रील लाइफ में बदलने का काम भी जल्द होने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited