Greater Noida: ATM मशीन तोड़कर की लूटने का प्रयास, मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल और कारतूस बरामद

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एटीएम मशीन तोड़कर लूट करने का प्रयास करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गोली लगने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

police

पुलिस मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस ने बीते दिनों एटीएम मशीन तोड़कर लूट की खबर सामने आई थी। इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को मंगलवार को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी के बैकग्राउंड खंगाला जा रहा है। बता दें कि मुठभेड़ के दौरान आरोपी को गोली लगी थी। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाश की पहचान सुनील के रूप में की गई है। सुनील के पास से अवैध तमंचा, 315 बोर, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किया है।

ये भी पढ़ें - New Noida: नया नोएडा बसाने को तैयार अथॉरिटी, शासन से मिली मंजूरी, मास्टर प्लान 2041 लागू

एटीएम लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बदमाश ने 20 तारीख की रात में एक के बाद एक, दो एटीएम तोड़कर उनमें रखी नगदी को लूटने का प्रयास किया था। इस आरोपी पर पहले से ही लूट के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 22 अक्टूबर को थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा मेट्रो डिपो गोलचक्कर पर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार को रुकने का इशारा किया। जिस पर मोटरसाइकिल सवार आरोपी रुकने के बजाय भागने लगा। पुलिस ने जब इसका पीछा शुरू किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें बदमाश गोली लगने से वो घायल हो गया।

तमंचा और कारतूस बरामद

पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल पल्सर, एक अवैध तमंचा .315 बोर, दो जिंदा कारतूस .315 बोर और 1 खोखा कारतूस बरामद हुए है। बदमाश ने पूछताछ में बताया है कि उसके द्वारा दिनांक 20 अक्टूबर रात में देवला में एक्सिस बैंक व एचडीएफसी बैंक के एटीएम तोड़ने का प्रयास किया गया था। जिसके संबंध में थाना सूरजपुर में मुकदमा दर्ज हुआ है। इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ थाना ईकोटेक थर्ड में भी एक लूट का मुकदमा दर्ज है। घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। ग्रेटर नोएडा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited