ग्रेटर नोएडा वेस्ट के महागुण माइवुड्स सोसायटी में 24 घंटे से बिजली गुल, लोगों ने मांगा समाधान तो बिल्डर ने धमकाया

Power cuts in Mahagun Mywoods Society: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) के महागुण सोसायटी में पिछले 24 घंटे से अधिक समय से बिजली गुल है और अब तक लाइट नहीं आई है। लोगों ने एनपीसीएल पर बिजली काटने का आरोप लगाया है। लोगों ने जब परेशान होकर हंगामा किया तो बिल्डर ने पुलिस का डर दिखाकर धमकाया है।

Power cuts

सांकेतिक फोटो।

मुख्य बातें
  • पिछले 24 घंटे से अधिक समय से बिजली गुल।
  • लोगों ने परेशान होकर सोसायटी में किया हंगामा।
  • हंगामा करने पर बिल्डर ने दिखाया पुलिस का डर।
Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के महागुण माइवुड्स सोसायटी में पिछले 24 घंटे से अधिक समय से बिजली गुल है, जिस वजह से हजारों लोगों को परेशानी हो रही है। बताया जा रहा है कि कल सुबह से ही बत्ती गुल हो गई, जिसके बाद अब तक नहीं आई है। दिन से लेकर रात तक लोगों को बिना बिजली के रहना पड़ा, जिससे तंग आकर लोगों ने हंगामा भी किया है।

बिना बिजली के रह रहे हैं लोग

जानकारी के मुताबिक, सोसायटी में डीजी मोड की सुविधा है, लेकिन उसकी सप्लाई ठीक से नहीं हो रही है। लोगों का आरोप है कि बिजली का लोड ज्यादा होने की वजह से एनपीसीएल ने बिजली काट दी है। इस बात से परेशान होकर लोगों ने जब बिल्डर से इसकी शिकायत की तो बिल्डर ने पुलिस का डर दिखाकर धमकाया है।

बिल्डर ने लोगों को धमकाया

सोसायटी के लोगों ने जब हंगामा किया, तो बिल्डर ने दावा किया कि एनपीसीएल ने अपने तरफ से इस समस्या को ठीक कर दिया है। महागुन और सीबीआरई की तरफ से खराबी आने के कारण आगे की सूचना मिलने तक बिजली आपूर्ति डीजी मोड पर रहेगी। बिल्डर की ओर से कहा गया कि सीबीआरई टीम के अनुसार, कल शाम (29 जून) तक लाइट आने का कोई विकल्प नहीं है।
इसके साथ ही बिल्डर ने लोगों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने हंगामा किया तो पुलिस को बुला लिया जाएगा। इसके बाद लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। बिल्डर की ओर से इस धमकी के बाद लोगों ने मीटिंग बुलाई है और बिल्डर व मैनेजमेंट को चेताया गया है कि अगर बिजली की समस्या ठीक नहीं होती है तो सोसायटी के लोग आंदोलन करेंगे और इसकी शिकायत यूपी के सीएम योगी से करेंगे। फिलहाल सोसायटी के लोग बिना बिजली के रह रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited