ग्रेटर नोएडा में 10वें फ्लोर से गिरकर छात्र की मौत, कई दिनों से मानसिक तनाव में था किशोर

ग्रेटर नोएडा में 10वें फ्लोर से गिरकर एक छात्र की मौत हो गई। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि छात्र गलती से 10वीं मंजिल से गिर गया या उसने ऊंची बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी।

crime scene

सांकेतिक फोटो।

ग्रेटर नोएडा के हाईराइज सोसायटी में दसवीं कक्षा के एक छात्र की 10वें फ्लोर से गिरने से मौत हो गई। यह घटना हादसा है या आत्महत्या, फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है। सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। यह घटना ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पंचशील हाईनेस सोसाइटी की है।

10वीं में पढ़ता था छात्र

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील हाईनेस सोसाइटी में रहने वाले 10वीं के छात्र अवि कुमार की दसवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। वह सोसायटी में परिवार के साथ रहता था। छात्र के पिता गुजरात में निजी कंपनी में कार्यरत हैं। पिता को इस घटना की जानकारी दे दी गई है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुरुआती जांच में पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि कई दिनों से छात्र किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में था। वह सोमवार की सुबह दसवीं मंजिल पर खड़ा था, तभी अचानक वहां से गिरकर उसकी मौत हो गई। 15 वर्षीय छात्र अवि कुमार बेहद मिलनसार था।

घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद परिजन छात्र को लेकर यथार्थ अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखनी शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि छात्र खुद 10वीं मंजिल से गिरा है। इस मामले में आगे की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किस वजह से एक मिलनसार लड़का काफी दिनों से चुपचाप और खामोश था। इसके लिए उसके परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।
इनपुटः आईएएनएस
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited