Uphoria 2024: बेनेट यूनिवर्सिटी के सांस्कृतिक उत्सव में छात्रों ने बिखेरी अद्भुत प्रतिभा

Uphoria 2024: बेनेट यूनिवर्सिटी कल्चरल फेस्ट के उद्घाटन दिवस का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध कलाकार नालायक का मनमोहक प्रदर्शन रहा, जिनके बैंड की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों ने इस उत्सव का एक अलग ही माहौल तैयार कर दिया।

Band Night - Naalayak Band

बेनेट यूनिवर्सिटी के सांस्कृतिक उत्सव में छात्रों ने बिखेरी अद्भुत प्रतिभा

Uphoria 2024: बेनेट यूनिवर्सिटी के जीवंत कल्चरल फेस्ट यूफोरिया 2024 की शुरूआत 15 मार्च को हुई। इस तीन दिवसीय समारोह में क्रिएटिविटी और उत्सव का जादू छाया रहेगा। फेस्ट की थीम बैंड बाजा बारात है। यह उत्सव छात्रों के लिए कला और उनकी अभिव्यक्ति के क्षेत्र में एक रोमांचक यात्रा का वादा करता है। इस समारोह में अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत को दिखाने के लिए बेनेट यूनिवर्सिटी के कैंपस में दिल्ली-एनसीआर के अलावा दूसरे क्षेत्रों से भी छात्र पहुंचे हैं।

बेनेट यूनिवर्सिटी कल्चरल फेस्ट

बेनेट यूनिवर्सिटी कल्चरल फेस्ट के उद्घाटन दिवस का मुख्य आकर्षण प्रसिद्ध कलाकार नालायक का मनमोहक प्रदर्शन रहा, जिनके बैंड की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों ने इस उत्सव का एक अलग ही माहौल तैयार कर दिया। 23 मार्च को रिलीज होने वाले इनकी अगली प्ले एल्बम 'जॉलीपॉप' की झलक भी इन्होंने यहां दिखाई। इनकी संगीत की धुनों पर छात्र थिकरते दिखे।

छात्रों ने जमकर किया इंजॉय

यह उत्सव प्रोम नाइट के साथ शाम तक जारी रहा, जहां अपने बेहतरीन परिधानों से सजे छात्रों ने कोमल धुनों की पृष्ठभूमि में नृत्य किया। 'तुम से ही' की पुरानी यादों से लेकर 'परफेक्ट' के स्वप्निल आकर्षण तक, यह उत्सव दोस्ती और सौहार्द के स्थायी बंधन का एक प्रमाण रही।

नृत्य और नाटक प्रतियोगिता

पूरे दिन परिसर संगीत, नृत्य और नाट्य प्रस्तुतियों की गूंज से गूंजता रहा। बेनेट विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ-साथ, अन्य कॉलेजों के छात्रों ने अपनी कला के कौशल का प्रदर्शन किया। गायन, शास्त्रीय नृत्य प्रतियोगिताओं और उत्साहपूर्ण बीटबॉक्सिंग मंच ने दर्शकों का मनोरंजन किया। कार्यक्रम की जज पद्मश्री कुमारी देवयानी और अभिनेताउद्यमी अंकुश वर्मा ने प्रतिभागियों द्वारा प्रदर्शित रचनात्मकता और सरलता की सराहना की, जो देश के युवाओं के भीतर मौजूद प्रतिभा की गहराई को रेखांकित करती है। प्रमुख आयोजनों के अलावा, यूफोरिया 2024 में अन्य आयोजनों को भी पेश किया गया। कैमरा प्रेमी लघु फिल्म के साथ अपने वीडियोग्राफी कौशल का परीक्षण कर सकते हैं और रील-मेकिंग प्रतियोगिताएं, और ई-गेमर्स गेमर्स ज़ोन में छात्र अपनी इच्छा को पूरा कर सकते हैं। इस तरह के कार्यक्रमों ने परिसर में उत्सवपूर्ण माहौल बनाने में भरपूर योगदान दिया।
जैसा कि यूफ़ोरिया 2024 के पहले दिन ने अपने असंख्य रंगों को उजागर किया है, उससे यह संकेत मिलता है कि आगे का कार्यक्रम कैसा रहने वाला है। आग के कार्यक्रम निश्चित रूप से सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | ग्रेटर नोएडा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited