शादी के दिन पुलिस कस्टडी में दूल्हे की हुई मौत, तो दुल्हन ने खुद पर डाला पेट्रोल; जानें क्या है सारा विवाद

Madhya Pradesh: गुना में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां शादी के दिन पुलिस कस्टडी में एक दूल्हे की मौत हो गई तो जमकर हंगामा हुआ। अपने होने वाली पति की मौत के सदमे में दुल्हन ने खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली। आपको सारा विवाद समझाते हैं।

Guna Dulha Dulhan

मध्य प्रदेश के गुना में दूल्हे की पुलिस कस्टडी में मौत।

Guna News: मध्य प्रदेश के गुना पुलिस की कस्टडी में एक पारधी युवक की मौत का आरोप है। युवक और उसके चाचा को किसी डकैती के केस में पूछताछ के लिए पकड़ा गया था। रविवार को युवक की शादी होनी थी, बारात जाने से पहले ही पुलिस ने उसे साथ ले गई। पुलिस हिरासत में युवक की मौत की खबर आई, इसी के बाद हंगामा शुरू हो गया।

चाची ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

युवक की मौत की खबर सुनकर रविवार देर रात पारधी समाज के लोग जिला अस्पताल में जमा हो गए। अस्पताल में युवक की होने वाली दुल्हन ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। चाची ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। बचाने में एसडीओपी झुलस गए। मामला जिले के बीलाखेड़ी का है।

घटना के बाद भारी तादाद में पुलिस तैनात

जिला अस्पताल में 3 एडीएम, तहसीलदारों समेत 8 थानों की पुलिस फोर्स, राजस्व विभाग का अमला मौजूद है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद सीधे बीलाखेड़ी ले जाने की तैयारी है। वहीं अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बारातियों के ट्रैक्टर पर थाने ले गई पुलिस

बीलाखेड़ी के रहने वाले देवा पारधी की बारात गांव से गुना शहर के गोकुल सिंह चक्क पर आने वाली थी। शाम 4.30 बजे पुलिस गांव में पहुंची। जिस ट्रैक्टर पर बारात जाना थी, उसी पर देवा और उसके चाचा गंगाराम को पुलिस ले गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आयुष सिन्हा author

मैं टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) से जुड़ा हुआ हूं। कलम और कागज से लगाव तो बचपन से ही था, जो धीरे-धीरे आदत और जरूरत बन गई। मुख्य धारा की पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited