Gujarat News: साबरकांठा में नदी के तेज बहाव में बही दंपति की कार, छत पर बैठ कर बचाई जान; यहां देखें Video

Gujarat News: गुजरात के साबरकांठा में नदी में अचानक आई बाढ़ में एक दंपति की कार फंस गई। दंपति ने कार की छत पर चढ़कर अपनी जान बचाई। पानी के प्रवाह के कम होते ही फायर ब्रिगेड ने स्थानीय लोगों की सहायता से दंपति को बचाया।

Gujarat News: साबरकांठा में नदी के तेज बहाव में बही दंपति की कार, छत पर बैठ कर बचाई जान; यहां देखें Video
Gujarat News: पिछले कई दिनों से गुजरात के विभिन्न जिलों में झमाझम बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण कई इलाकों में लोग जलजमाव की समस्या से परेशान हैं। कई नदियां उफान पर हैं। गुजरात के साबरकांठा जिले की नदी में अचानक आई बाढ़ से जलस्तर काफी बढ़ गया है। पानी के तेज बहाव में एक दंपति की कार फंस गई। दंपति की मदद की पुकार सुनकर घटनास्थल पर आसपास के खेतों में काम करने वाले लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गोताखोरों और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। इसकी एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दंपति को कार की छत पर बैठा हुआ देखा जा रहा है।
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार दंपति खुद को पानी के बहाव में बहने से बचाने के लिए कार की छत पर चढ़ गए। कार पूरी तरह से पानी में डूबी हुई है। पानी के तेज बहाव में फंसे इस दंपति को स्थानीय लोगों द्वारा बचाने का कई प्रयास किए गए। घटना की सूचना मिलते ही फायर टीम के साथ SDM मामलतदार और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों की सहायता से दंपति को बचाया गया। तेज बहाव होने के कारण रेस्क्यू टीम को भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। पानी का प्रवाह जैसे ही कम हुआ दोनों पति-पत्नी को सही सलामत रेस्क्यू किया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited