गुजरात में देवभूमि द्वारका के पास भीषण हादसा, बस ने मारी 3 वाहनों को टक्कर, 7 लोगों की मौत

Gujrat News: गुजरात में बस डिवाइडर पार करके दो कार और एक मोटरसाइकिल से टकरा गयी जिससे चार बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। हादसे में शामिल चार बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष की जान चली गई-

noida police

प्रतीकात्मक तस्वीर

Gujrat News: गुजरात में द्वारका के निकट शनिवार शाम एक बस डिवाइडर पार करके दो कार और एक मोटरसाइकिल से टकरा गयी जिससे चार बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 51 पर देर शाम करीब 7:45 बजे हुई जब बस द्वारका से सोमनाथ जा रही थी।
7 लोगों की गई जान
एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस का चालक सड़क पर बैठे मवेशियों से टकराने से बचने की कोशिश कर रहा था तभी बस डिवाइडर के पार चली गई और विपरीत दिशा से आ रही दो कार और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। पुलिस निरीक्षक डी एच भट्ट ने बताया कि सात लोगों की मौत हो गई है, जिनमें चार बच्चे, दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं।
इइ इलाकों से थे मृतक
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान हेतलबेन ठाकोर (25), तान्या (2), रियांश (3), विशन (7), प्रियांशी (13), भावनाबेन ठाकोर (35) और चिराग राणाभाई (25) के रूप में हुई। अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से छह गांधीनगर के कलोल के थे, जबकि एक द्वारका का निवासी था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। शहर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited