Big Accident : तेज रफ्तार ट्राला से हादसे का शिकार हुए देवर-भाभी, स्‍कूटी सवार युवक ने मौके पर तोड़ा दम

​Big Accident in Gurugram, Gurugram Accident, Gurugram Latest News

रेवाड़ी में हुआ हादसा। (प्रतीकात्‍मक फोटो)

Big Accident : रेवाड़ी के आंबेडकर चौक पर बीती शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया था। यहां पर एक ट्राला ने स्कूटी सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे इतना वीभत्‍स था कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, हादसे के बाद स्कूटी चालक के ऊपर से ही टायर गुजर गया था और इसमें उसकी भाभी बुरी तरह से जख्‍मी हो गई थीं। दुर्घटना के बाद ट्राला चालक गाड़ी छोड़कर भागने लगा था, हालांकि कुछ दूर जाते ही उसका भीड़ ने पकड़ लिया था और बुरी तरह से पीट दिया था। स्‍थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और ट्राला को अपने कब्‍जे में लिया। पुलिस ने बताया है कि, पोस्टमार्टम के लिए शव को नागरिक अस्पताल भेजा गया है।

कुछ इस तरह हुआ हादसा

रेवाड़ी के टंडूवाड़ा मोहल्ला निवासी महिला कमल की दो वर्षीय पौत्री की पिछले कई दिनों से बीमार है, इसी कारण से उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को कमल, उसकी बहू वानी, ननद और देवर नरेश अपनी-अपनी स्‍कूटी से बच्‍ची को लेकर लौट रहे थे। एक स्कूटी ऐसी थी जिस पर वानी अपने ननद के साथ सवार थी। वहीं, दूसरी स्कूटी पर कमल नरेश के साथ सवार थी। अंबेडकर चौक पर रफ्तार से आ रहे ट्राला ने नरेश की स्कूटी को भीषण तरीके से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही नरेश ट्राला के नीचे आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हालांकि उसकी भाभी कमल के दोनों पैरों में और सिर पर चोट आई है।

ट्राला ड्राइवर की जमकर पिटाई

हादसे के बाद मौके पर स्‍थानीय लोग पहुंचे और घायल कमल को अस्‍पताल भिजवाया। इसके साथ ही एक की मौत से घबराकर भाग रहे ट्राला ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया और बुरी तरह से पीट दिया। तभी लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पर पहुंची टीम ने ट्राला और उसके चालक को कब्‍जे में लिया और जाम को खुलवाया। बताया गया है कि नरेश की तीन बेटियां और एक बेटा है। वह शहर में ही एक कपड़े की दुकान पर जॉब कर अपने परिवार का पेट पाल रहा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited