BJP राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क दुर्घटना में घायल, अस्पताल में भर्ती

BJP के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुभाष बराला की गाड़ी शेरपुरा गांव के पास एक पेड़ से टकरा गई जिससे उन्हें चोटें आई हैं। राज्यसभा सांसद सुभाष बराला को हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Subhash Barala

सुभाष बराला सड़क दुर्घटना में घायल

हरियाणा के भिवानी जिले के सिवानी क्षेत्र के शेरपुर गांव के पास शनिवार को सड़क दुर्घटना में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला घायल हो गए। उनका फिलहाल हिसार के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता ने बराला से मुलाकात की। मुलाकात के बाद गुप्ता ने कहा कि बराला को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। मंत्री ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, वह लगभग ठीक हैं। उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई हैं। गर्दन और पीठ में चोटें हैं।
जानकारी के मुताबिक, भिवानी में लोहारू विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सुभाष बराला प्रचार के लिए गए थे। शाम करीब छह बजे वह शेरपुरा गांव से अपनी गाड़ी की बजाए किसी अन्य व्यक्ति से बात करने के लिए दूसरी गाड़ी में बैठ गए। उस गाड़ी में सुभाष बराला और वह चालक ही था। वह स्विफ्ट गाड़ी में आगे की सीट पर बैठे थे। जब गांव से निकले तो रास्ते में बनाए ब्रेकर से पायलट गाड़ी निकल गई लेकिन जब सुभाष बराला की स्विफ्ट गाड़ी निकली तो एक ब्रेकर से वह कूदी और दूसरे ब्रेकर पर ब्रेक लगाने के बजाए चालक का पैर रेस पर दब गया। इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और साइड में पेड़ से जा टकराई।

निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

काफिले में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनको तुरंत संभाला और गाड़ी से निकाल सिवानी के अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस के जरिए उनको हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। निजी अस्पताल में डॉ. तरुण सपरा की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। बराला के हादसे में घायल होने का पता चलते ही अनेक नेता पहुंचने शुरू हो गए है। डॉक्टरों ने बताया कि सुभाष बराला के पैर, गर्दन, पेट, कमर सहित अनेक जगह पर चोट आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited