Gurugram News: B-Tech के स्टूडेंट ने 4 मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, शराब का आदी था छात्र

Gurugram News: गुरुग्राम जिले से सोहना क्षेत्र में स्थित आवासीय बिल्डिंग की चौथी मंजिल से बीटेक के दूसरे वर्ष के छात्र ने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Gurugram Suicide Case

B.Tech स्टूडेंट ने 4 मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

तस्वीर साभार : भाषा
Gurugram News: हरियाणा में गुरुग्राम जिले के सोहना में बीटेक में पढ़ रहे छात्र ने सुसाइड करने का एक बड़ा कदम उठाया। इस छात्र ने एक आवासीय सोसायटी की चौथी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की सूचना प्राप्त करते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल और छात्र के कमरे की तलाशी लेते हुए आसपास के लोगों के पूछताछ की। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने बताया कि उन्हें अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बीटेक छात्र ने किया सुसाइड

पुलिस ने छात्र की पहचान कर ली है। पुलिस ने बताया कि छात्र का नाम दीपांशु है और ये बिहार का रहने वाला था। सोहना रोड स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में बीटेक के द्वितीय वर्ष का छात्र था। पुलिस के अनुसार, दीपांशु ने सुबह करीब पांच बजे सोहना स्थित एक आवासीय सोसायटी के टावर की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने ये भी बताया कि दीपांशु इस बिल्डिंग में किराएदार के तौर पर रहता था। इस घटना के बाद उसे तुरंत नजदीक में स्थित अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। सोहना थाने के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि आत्महत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि छात्र शराब का आदी था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited