पहले अजनबी के साथ पी शराब, फिर भूल गया अपनी ही कार; ऑटो से घर पहुंचा शख्स तो हुआ खुलासा

Gurgaon Crime News: दिल्ली के रहने वाले एक शख्स ने एक अजनबी के साथ इतनी शराब पी ली कि उसे इस बात का होश ही नहींं रहा कि वह खुद की कार में बैठा है। शराब के नशे में धुत युवक ऑटो और मेट्रो के सहारे अपने घर तक पहुंचा।

Drink and Drive

Drink and Drive

Gurgaon Crime News: गुडगांव में शुक्रवार को अजीब घटना घटी। यहां दिल्ली के रहने वाले एक शख्स ने एक अजनबी के साथ इतनी शराब पी ली कि उसे इस बात का होश ही नहींं रहा कि वह खुद की कार में बैठा है। शराब के नशे में धुत युवक ऑटो और मेट्रो के सहारे अपने घर तक पहुंचा। सुबह जब होश आया तो उसे बीती रात की कहानी याद आई, जिसके बाद युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
30 वर्षीय युवक की ओर से की गई शिकायत में कहा गया है कि इस घटना में उसकी कार, लैपटॉप, मोबाइल फोन और 18000 रुपये भी गायब हो गए हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 (चोरी) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नशे की हालत में खरीदी थी शराब

ग्रेटर कैलाश- II में रहने वाले अमित प्रकाश ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि शुक्रवार को ऑफिस के बाद उसने शराब पी। गोल्फ कोर्स रोड के पास उसने एक वाइन शॉप से शराब की बोतल खरीदी। उसने दो हजार रुपये की बोतल ली, जिसके लिए 20 हजार का भुगतान कर दिया। हालांकि, वाइन शॉप के मालिक ने उसे 18000 रुपये वापस किए। इसके बाद वह शराब की बोतल लेकर कार में बैठकर पीने लगा।

एक अजनबी ने मांगी शराब

युवक ने बताया कि जब वह शराब पी रहा था तो एक अजनबी उसके पास आया और शराब की मांग की। इसके बाद उसने अजनबी को कार में बिठा लिया और दोनों शराब पीने लगे। युवक ने बताया, वह अजनबी के साथ कार से सुभाष चौक आ गया, जिसके बाद उस अजनबी ने उससे कार से उतरने के लिए कहा। नशे की हालत में युवक अपनी ही कार से उतर गया और ऑटो से हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पहुंचा। इसके बाद वह घर चला आया। सुबह होश आने पर युवक को पता चला कि उसकी कार गुम हो गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited