Gurugram News: माउथ फ्रेशनर बना जान का दुश्मन, बाल-बाल बची 5 लोगों की जिदंगी, जानें पूरा मामला

गुरुग्राम के सेक्टर -90 में एक परिवार के पांच लोग 2 मार्च को डिनर के लिए गए थे। जहां माउथ फ्रेशनर खाने के बाद उन्हें खून की उल्टियां शुरू हो गई और उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया।

gurugram

माउथफ्रेशनर से बिगड़ी 5 लोगों की तबियत

Gurugram News: गुरुग्राम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर जान का दुश्मन बन गया। जिसे खाने के बाद पांच लोगों की जिदंगी बाल-बाल बची। ये पांचों लोग एक ही परिवार के हैं और गुरुग्राम में एक रेस्तरां में खाने के लिए आए थे। लेकिन खाने के बाद माउथ फ्रेशनर खाने से इन लोगों की तबियत बिगड़ गई और इन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पीड़ित परिवार के अनुसार अभी दो लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

माउथ फ्रेशनर खाने के बाद हुई उल्टियां

यह घटना दो मार्च की है, जहां एक परिवार गुरुग्राम के सेक्टर 90 में डिनर करने के लिए गया था। इस परिवार के लोगों ने खाने के बाद माउथ फ्रेशनर लिया। इन लोगों ने माउथ फ्रेशनर के तौर पर ड्राई आइस खाई। जिसके बाद पांचों लोगों के मुंह से खून निकलने लगा। जिससे इन लोगों की हालत इतनी खराब हुई कि इन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ गया।

3 मार्च दर्ज कराया केस

पीड़ित परिवार ने इस मामले में 3 मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने धारा 328 और 120B के तहत केस दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है। पीड़ित परिवार और शिकायतकर्ता ने बताया कि 2 लोगों का इलाज अभी चल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited