Gurugram Accident: रॉन्‍ग साइड से आ रहे पुलिस वाहन ने ले ली बच्ची की जान, जांच शुरू

Gurugram Accident: रॉन्‍ग साइड दौड़ रही गुरुग्राम पुलिस की ईआरवी ने घाटा गांव के पास एक हादसे में छह माह की बच्‍ची की जान ले ली। यह गाड़ी एक कार से टकरा गई। जिससे कार सवार तीन लोग समेत ईआरवी चालक भी घायल हो गया। पुलिस ने ईआरवी चालक को सस्‍पेंड कर पूरे मामले की विभागीय जांच शुरू कर दी है।

Gurugram Police

हरियाणा पुलिस की डायल 112 इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • घाटा गांव के पास फरीदाबाद रोड पर हुआ हादसा
  • सामने से आ रही कार को ईआरवी ने मारी टक्‍कर
  • सिर में गंभीर चोट आने के कारण बच्‍ची की हुई मौत
Gurugram Accident: गुरुग्राम के घाटा गांव के पास गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर रॉन्‍ग साइड से आ रही गुरुग्राम पुलिस की एक ईआरवी (डायल 112 इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल) ने एक कार को टक्‍कर मार दी। इस हादसे में जहां दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, 6 माह की एक बच्‍ची की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, कार में कई लोग सवार थे, इनमें से तीनों को गंभीर चोटे आई हैं। वहीं, इस हादसे में ईआरवी चालक भी घायल है। कार चालक रिंकू सिंह की शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने ईआरवी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गुरुग्राम के जलवायु विहार कॉलोनी के रहने वाले रिंकू सिंह ने बताया कि, वे अपने रिश्‍तेदारों के साथ कार से फरीदाबाद जा रहे थे। उसकी बहन काजल अपनी छह माह की बच्‍ची को लेकर आगे की सीट पर बैठी थी। वहीं, पीछे चार वर्षीय भतीजा प्रियांक, चार वर्षीय भांजा अवि और उनकी बुआ बबीता बैठी थीं। जब कार घाटा गांव के पास पहुंची तभी रॉन्‍ग साइड साइड से आ रही तेज रफ्तार ईआरवी ने सामने से कार में टक्‍कर मार दी। इससे दोनों वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इस हादसे में मां की गोद में बैठी छह माह की बच्‍ची के सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। वहीं रिंकू सिंह और इनकी बहन व भतीजा घायल है।

ईआरवी चालक सहित तीन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, ईआरवी को सिपाही रामेश्वर चला रहे थे। इनके साथ एसपीओ देवेंद्र बैठे थे। चालक को तत्‍काल प्रभाव से सस्‍पेंड करने के साथ दोनों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही एसपीओ को भी निलंबित करने की सिफारिश की गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस ईआरवी के प्रभारी हेड कांस्टेबल देवेंद्र थे, लेकिन वे गाड़ी में मौजूद नहीं थे। इस वजह उनके खिलाफ भी विभागीय जांच शुरू करने के साथ सस्‍पेंड करने की सिफारिश की गई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ग्वालपहाड़ी के पास झगड़ा होने की सूचना मिलने पर यह ईआरवी गई थी। वहां से वापसी में चालक ने रांग साइड से गाड़ी चलाने लगा। ईआरवी चालक को किसी तरह की इमरजेंसी नहीं थी। इसलिए उसे अपनी साइड से ही गाड़ी चलाना था। इसलिए सभी पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited