Gurugram: अपहरणकर्ताओं को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, आरोपी को छुड़ा ले गए अपने साथी

Gurugram: किडनैप किए गए एक व्यक्ति को छुड़ाने गई पुलिस टीम पर अपहरणकर्ताओं ने हमला कर दिया। पुलिस टीम अपह्रत को सकुशल बचाने में सफल रही, लेकिन आरोपी भागने में सफल रहा। इस मारपीट में दो पुलिसकर्मियों को चोटे आई हैं। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है।

Gurugram police

गुरुग्राम पुलिस पर हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • दो आरोपियों ने एक पिकअप ड्राइवर का किया था अपहरण
  • आरोपियों ने ड्राइवर को बंधक बना मांगे थे पैसे
  • पकड़े जाने के बाद आरोपियों ने पुलिसकर्मियों पर बोला हमला
Gurugram: किडनैप किए गए एक व्यक्ति को छुड़ाने और अपहरणकर्ताओं को दबोचने पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने हमला बोल दिया। अपहरणकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। इस दौरान एक आरोपी भागने में सफल रहा, लेकिन एक आरोपी को पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया। फरार आरोपी के तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सिधरावली के पास एक पिकअप ड्राइवर का अपहरण करके लूट करने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद बिलासपुर थाना पुलिस की एक टीम ने आरोपियों का पीछा करना शुरू किया और नूंह के पास आरोपियों की घेराबंदी कर अपह्रत ड्राइवर को सकुशल बरामद कर लिया। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।
अपहरण के इस मामले में यूपी के शामली जिले के रहने वाले फईम ने गुरुग्राम पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि, वह पिकअप लेकर सवाई माधोपुर फल लेने जा रहे थे। फईम ने बताया कि, रात करीब 11 बजे सिधरावली फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर हाइवे किनारे खड़े दो युवकों ने उसे जबरन रुकवा लिया। जिसके बाद दोनों ने उसके साथ मारपीट कर उसे बंधक बना अपने साथ ले गए। इसके बाद आरोपियों ने उसे छोड़ने की ऐवज में गाड़ी मालिक से 25 हजार रुपये मंगवाने को कहा। पीड़ित ने बताया कि उसने अपने जीजा सावेज को फोन कर घटना की जानकारी दी और 25 हजार रुपये भेजने को कहा। सावेज ने इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस को दी।

एक को पुलिसकर्मियों ने मौके पर ही दबोच

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना की जानकारी मिलने के बाद बिलासपुर थाना पुलिस की एक टीम को आरोपियों के पीछे भेजा गया। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की आरोपी नूंह की तरफ जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों की पीछा कर गाड़ी को रुकवा लिया। पुलिस ने दोनों अपहरणकर्ता को काबू कर ड्राइवर को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पुलिसकर्मी जब दोनों आरोपियों को अपने गाड़ी में बैठाने लगे तो दोनों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल मारपीट शुरु कर दी। इस दौरान एक आरोपी खुद को पुलिस से छुड़ा भागने में सफल रहा, वहीं एक को पुलिसकर्मियों ने मौके पर ही दबोच लिया। इस मारपीट में दो पुलिसकर्मियों को चोटे आई हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की पहचान यूपी के फतेहपुर निवासी रवि शुक्ला के रूप में की है। वहीं दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है ।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited