Gurugram Traffic Advisory Today: आज गुरुग्राम आएंगे PM मोदी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, जानें कौन से रास्ते रहेंगे बंद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज गुरुग्राम आने वाले हैं। वे यहां द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा खंड का का उद्घाटन करेंगे। जिसके चलते गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने आम जनता के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

Gurugram Traffic advisory

गुरुग्राम के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी।

तस्वीर साभार : भाषा
Gurugram Traffic Advisory Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज द्वारका एक्सप्रेसवे (Dwarka Gurugram Expressway) के हरियाणा खंड का उद्घाटन करने वाले हैं। इसके लिए वे आज गुरुग्राम आ रहे हैं। पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। जिसके तहत कई रास्तों पर रोक लगाई गई हैं और कई रूट्स डायवर्ट किए गए हैं। आज घर से बाहर निकलने से पहले इन रास्तों को जरूर देख लें।

गुरुग्राम के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी

डीसीपी (यातायात) वीरेंद्र विज ने बताया कि सोमवार को पीएम की रैली के दौरान अंतरिक्ष चौक के पास बड़ी संख्या में वाहन होंगे। इसलिए शाम चार बजे तक द्वारका क्लोवरलीफ से आईएमटी की ओर जाने वाले लोग सोमवार को अत्यावश्यक होने पर ही इस सड़क का प्रयोग करें।

अंतरिक्ष चौक रोड रहेगा बंद

एडवाइजरी में कहा गया है कि रैली के दौरान भीड़ को देखते हुए अंतरिक्ष चौक रोड भी कुछ देर के लिए बंद रहेगा। वहीं रविवार को शाम पांच बजे से एक्सप्रेस-वे पर भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। इस अवधि के दौरान, सभी भारी वाहन चालकों को केवल कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (केएमपी) का उपयोग करना चाहिए।

इन रास्तों का नहीं करें उपयोग

इसके अलावा, रेवाडी, नारनौल और धारूहेड़ा से रैली में आने वाले वाहनों को रामपुरा चौक से बाएं मुड़कर गुरुग्राम के वाटिका चौक से होते हुए कार्यक्रम स्थल की ओर भेजा जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited