Gurugram News: दीवाली से एक रात पहले मौत का तांडव, टैंकर से टक्कर लगते ही कार में लगी आग, जिंदा जले 3 लोग

गुरुग्राम में दीपावली से एक रात पहले चार लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दिल्ली जयपुर हाईवे पर एक तेज रफ्तार टैंकर ने एक कार और पिकअप में टक्कर मार दी। जिससे कार में आग लगने से तीन लोगों की जलकर मौत हो गई और पिकअप ड्राइवर की टक्कर से जान चली गई।

Gurugram accident

गुरुग्राम में भीषण सड़क हादसा (फोटो साभार - ANI)

मुख्य बातें
  • टैंकर की कार और पिकअप से टक्कर
  • तीन लोगों की कार में जलकर मौत
  • पिकअप ड्राइवर की भी मौके पर मौत
Gurugram Accident News: धनतेरस की रात गुरुग्राम में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दिल्ली जयपुर हाईवे पर एक तेल टैंकर ने कार और पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार में आग लग गई और कार के अंदर बैठे तीन लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। इस हादसे में पिकअप के ड्राइवर की भी मौत हो गई। वहीं टैंकर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

तेज रफ्तार टैंकर ने तोड़ा डिवाइडर

यह घटना सिधरावली गांव के पास की है। जहां रात 11 बजे के करीब एक तेज रफ्तार तेल टैंकर जयपुर से आ रहा था, तभी डिवाइडर तोड़ते हुए यह टैंकर जयपुर की ओर जाने वाली लेन में जा घुसा। इसी दौरान इसकी टक्कर जयपुर की ओर जा रही डॉट्सन गो कार से हो गई। जिसके बाद यह टैंकर हाईवे के किनारे लगे डिवाइडर ग्रिल को तोड़कर सर्विस लेन में पहुंच गया और सामने से आते पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पिकअप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

आग का गोला बनी कार

डॉट्सन गो कार में सीएनजी लगा होने के कारण जब इस कार की टैंकर से टक्कर हुई तो यह देखते ही देखते आग का गोला बन गई। आग लगने से गाड़ी के दरवाजे भी लॉक हो गए, जिससे गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका और गाड़ी के अंदर जिंदा जलकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पिकअप के ड्राइवर को भी काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला जा सका। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं तेल टैंकर को चलाने वाला व्यक्ति फरार हो गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited