Gurugram Blast News : तेज धमाके के साथ सिलेंडर विस्‍फोट, आग में तीन झुलसे, बच्‍चे की हालत नाजुक

Gurugram Blast News : सेक्‍टर पांच में यूपी निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। सोमवार सुबह उसकी पत्‍नी नाश्‍ता तैयार कर ही रही थी, ठीक उसी समय एक चिंगारी भड़की और तेज आवाज के साथ सिलेंडर ब्लास्ट हो गया।

​Gurugram Blast News, Cylinder Blast in gurugram, Gurugram News

गुरुग्राम में सिलेंडर ब्‍लास्‍ट।

Gurugram Blast News : हरियाणा के गुरुग्राम से सोमवार सुबह दर्दनाक खबर सामने आई। यहां शहर के एक घर में तेज धमाके के साथ सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। हादसा इतना भयावह था कि, धमाके की आवाज सुनते ही मौके पर लोग जुटने लगे। बताया जा रहा है कि, हादसे में परिवार के तीन सदस्य बुरी तरह घायल हो गए हैं, इनमें से एक बच्चे की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद पड़ोस के लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि, ब्लास्ट के बाद घर आग की चपेट में आ गया था, जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

ये लोग हुए घायल

सेक्‍टर पांच के स्‍थानीय लोगों ने बताया है कि, पुलिस थाने के सामने यूपी निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति अपनी 30 वर्षीय पत्नी और 13 वर्षीय पुत्र के साथ किराए के मकान में रहता है। सोमवार सुबह उसकी पत्‍नी नाश्‍ता तैयार कर ही रही थी, ठीक उसी समय एक चिंगारी भड़की और तेज आवाज के साथ सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। देखते ही देखते आग ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में जिसमें वह महिला, उसका पति और बेटा तीनों झुलस गए। जब विस्‍फोअ की तेज आवाज हुई तो कई और लोग बाहर आए तो देखा कि, घर में आग लगी हुई है। बता दें कि, लोगों की मदद से झुलस चुके लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

पड़ोसियों ने की मदद

हादसे के वक्‍त मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया है कि, विस्‍फोट के बाद चीख सुनकर सभी बाहर आ गए थे। मकान में आग लगी हुई थी और सभी लोग एक दूसरे को बचाने की कोशिश कर बाहर आना चाह रहे थे, तभी सभी पड़ोसियों ने मिलकर उन्‍हें बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया। आग इतनी तेज थी कि, हम लोगों ने अपने स्‍तर पर उसे बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्‍कत करने के बाद आग को बुझाया जा सका।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शाश्वत गुप्ता author

पत्रकारिता जगत में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। वर्ष 2018-20 में जागरण इंस्‍टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड मास कम्‍युनिकेशन से Advance PG डिप्लोमा करने के...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited