गुरुग्राम में शॉर्ट सर्किट से मकान में लगी भीषण आग, चार लोगों की जिंदा जलने से मौत

Gurugram House Caught Fire: गुरुग्राम में सरस्वती एनक्लेव के जी ब्लॉक में शॉर्ट सर्किट के कारण एक मकान में भीषण आग लग गई। आग का शिकार होने से चार लोगों की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

fire brigade

मकान में लगी आग (सांकेतिक फोटो)

Gurugram Fire: गुरुग्राम में शॉर्ट सर्किट के कारण एक मकान में भीषण आग लग गई। इस हादसे में चार लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। आग की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। जिसके बाद चारों शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें - Kolhapur Fire: कोल्हापुर में प्राइवेट बस में लगी आग, पूरी बस हो गई राख; एक यात्री की मौत

सभी मृतक आपस में दोस्त थे

यह घटना सरस्वती एनक्लेव के जी ब्लॉक में शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे हुई। हादसे के वक्त चारों लोग सो रहे थे। आग इतनी भयानक थी कि चारों में से कमरे से बाहर भी नहीं आ सका। पुलिस ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान हो गई हैं। मृतकों में एक नाबालिग भी शामिल है। वहीं एक व्यक्ति शादीशुदा था, जिसकी पत्नी और बच्चे दिवाली पर घर गए थे।

गारमेंट फैक्ट्री में काम करते थे दो लोग

मृतकों की पहचान 17 वर्षीय अमन, 22 वर्षीय साहिल, 27 वर्षीय नूर आलम और 28 वर्षीय मोहम्मद मुश्ताक के तौर पर हुई है। चारों आपस में दोस्त थे। ये सभी बिहार के मोतिहारी जिले में लोखाना के निवासी थे। बताया गया है कि मोहम्मद मुश्ताक और नूर आलम एक गारमेंट फैक्ट्री में टेलर का काम किया करते थे। वहीं साहिल अपने दोस्तों के पास घूमने के लिए 15 दिन पहले ही आया था और अमन 10वीं क्लास का छात्र था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। गुरुग्राम (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited