Haryana News: Panipat में बरपा बदमाशों का कहर, 3 महिलाओं संग की दरिंदगी की सारी हदें पार, पुलिस भी नहीं कर पाई कुछ

Haryana Gang Rape: हरियाणा के पानीपत में दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई। देर रात 4 अज्ञात बदमाशों ने एक परिवार के 3 महिलाओं के साथ परिजनों के सामने सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद घर में मौजूद पैसे और आभूषण भी लूट लिए। पुलिस भी कुछ नहीं कर पाई। सभी आरोपी फरार चल रहे है। वहीं, इसी गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई।

Haryana News: Panipat में बरपा बदमाशों का कहर, 3 महिलाओं संग की दरिंदगी की सारी हदें पार, पुलिस भी नहीं कर पाई कुछ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Haryana News: Panipat में बरपा बदमाशों का कहर, 3 महिलाओं संग की दरिंदगी की सारी हदें पार, पुलिस भी नहीं कर पाई कुछ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : भाषा
Haryana Gang Rape: हरियाणा के पानीपत के मतलौडा थाना क्षेत्र में बदमाशों का ऐसा कहर बरपा है कि दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई। दरअसल, हरियाणा के पानीपत में तीन महिलाओं से उनके परिवार के सदस्यों के सामने बालात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 4 बदमाश घर में घुसकर पहले परिजनों को रस्सी से बांध दिया। इसके बाद परिजनों के सामने तीनों महिलाओं से कथित तौर पर रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को इसकी सूचना मिली है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

परिजनों को बंधक बनाकर किया महिला से रेप

दरअसल, बुधवार (20 सितंबर) देर रात 4 अज्ञात बदमाश एक परिवार के घर में घुस गए। बदमाशों के पास चाकू और अन्य धारदार हथियार थे। चाकू और तेज धारदार हथियार के नोंक पर पहले परिवार के सदस्यों को रस्सियों से बांध दिया। इसके बाद परिवार के 3 महिलाओं के साथ बदमाशों ने परिजनों के सामने सामूहिक बलात्कार की। इसके बाद घर में मौजूद पैसे और आभूषण भी लूट लिए।

पति को लूटा, महिला की कर दी हत्या

वहीं, इसी गांव में सामूहिक बालात्कार वाले स्थल से करीब एक किलोमीटर दूर दूसरे घर में एक महिला पर हमला कर उसके पति को लूट लिया गया। इस हमले में महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में भी उन्हीं बदमाशों के शामिल होने का संदेह है जो सामूहिक दुष्कर्म में शामिल थे क्योंकि हमलावरों ने जबरन दंपति के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। उन्होंने उस व्यक्ति के पैसे और उसका मोबाइल फोन लूट लिया।

बदमाशों की नहीं हुई गिरफ्तारी

पुलिस को वारदात की सूचना मिलते ही पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं, पानीपत के मतलौडा पुलिस थाने के प्रभारी विजय ने कहा कि दोनों घटनाएं एक ही गांव की हैं। उन्होंने कहा कि 'जांच चल रही है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।'
(भाषा इनपुट के साथ)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited