Divya Pahuja Murder Case: 50 हजार का ईनामी रवि बांगा अरेस्ट, 3 दिन की रिमांड पर भेजा गया आरोपी

Gurugram News: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में 50 हजार रुपयों का ईनामी आरोपी रवि बंगा गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसे जयपुर से अरेस्ट किया है। आरोपी को 3 दिन की रिमांड पर भेजा गया है।

Divya Pahuja Murder Case

मॉडल दिव्या पाहुजा (फोटो साभार - ट्विटर)

Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में आरोपी रवि बांगा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये का ईनाम था। उसे पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया है और उसे 3 दिन के रिमांड पर रखा गया है। मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या 2 जनवरी को गुरुग्राम में हुई थी। जिसमें मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह और उसके 5 साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। अब रवि बांगा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

गुरुग्राम में 2 जनवरी को हुई हत्या

मॉडल दिव्या पाहुजा को गुरुग्राम के दा सिटी पॉइंट होटल में मारा गया था। 2 जनवरी की रात गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए रवि बांगा और बलराज गिल लेकर गए थे। दोनों आरोपी गुरुग्राम से शव को कार में लेकर गए थे। पुलिस को 13 जनवरी को दिव्या पाहुजा का शव भाखड़ा नहर से बरामद हुआ था। पुलिस अभी तक अभिजीत सिंह, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, प्रवेश औरबलराज सिंह गिल को गिरफ्तार कर चुकी है। आज पुलिस ने जयपुर से रवि बांगा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited