Gurugram Rape: गुरुग्राम में तीन युवकों ने 13 साल की लड़की से किया बलात्कार

Gurugram Rape News: शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी का दोपहर के समय अपने भाई को खाना देकर लौटते समय अपहरण कर लिया गया।

Gurugram Rape News

गुरुग्राम में तीन युवकों ने 13 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर बलात्कार किया

तस्वीर साभार : भाषा
गुरुग्राम में तीन युवकों ने 13 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर बलात्कार किया और बेरहमी से पिटाई की। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पश्चिम महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करने वाली पीड़िता की मां की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, घटना 13 दिसंबर को हुई थी।
महिला ने शिकायत में कहा, “आरोपी मेरी बेटी को एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने न केवल उसके साथ बलात्कार किया, बल्कि उसे बेरहमी से पीटा भी। इसके बाद उन्होंने मेरी बेटी को कूड़े के ढेर के पास फेंक दिया और भाग गए।”
शिकायत में कहा गया है, "शाम साढ़े सात बजे सूचना मिलने पर मैं घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि मेरी बेटी खून से लथपथ है और दर्द से कराह रही है। मैंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मेरी बेटी ने मुझे बताया कि तीन युवकों ने पहले उसका अपहरण कर बलात्कार किया और फिर बेरहमी से पिटाई की।"
पुलिस ने कहा कि शिकायत के बाद, रविवार को महिला थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो अधिनियम की धारा छह के तहत अंकुश और देव समेत तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | गुरुग्राम (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited