बदायूं के सभी ऑफिस में आज आधे दिन की छुट्टी, भगवान राम की शोभायात्रा के लिए अवकाश

बदायूं जिले में आज भगवान राम की शोभायात्रा निकाली जाएगी, इस कारण जिले के सभी कार्यालयों को आधे दिन की छुट्टी दी गई है। इस अवकाश को लेकर डीएम के ऑफिस से आदेश जारी किया गया है।

Badaun DM Office.

बदायूं के सभी ऑफिस में आधे दिन का अवकाश (सांकेतिक फोटो)

मुख्य बातें
  • बदायूं में आज निकलेगी राम बारात
  • सभी ऑफिस में आधे दिन की छुट्टी
  • डीएम की ओर से आदेश जारी
Ram Baraat in Badaun : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में आज आधे दिन की छुट्टी घोषित की गई है। जिले के सभी ऑफिस आज आधे दिन तक ही खुलेंगे। डीएम ने आज आधे दिन के अवकाश के लिए आदेश जारी किया है। आज जिले में भगवान राम की शोभायात्रा निकाली जाएगी। जिसके कारण आज दोपहर दो बजे से जिले के सभी ऑफिस बंद रहेंगे।

भगवान राम की शोभायात्रा

बदायूं में हर साल मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम की बारात भव्य तरीके से निकाली जाती है। आज भी भगवान राम की शोभायात्रा पूरे जश्न के साथ निकाली जाएगी। जिसके चलते बदायूं के जिलाधिकारी मनोज कुमार ने आधे दिन का अवकाश घोषित किया है। जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से अवकाश को लेकर आदेश जारी कर दिया गया है। दोपहर दो बजे से जिलाधिकारी की ओर से अवकाश घोषित किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited