गुजरात के अमरेली में सड़क पर दिखा शेरों का झुंड, मस्ती करते हुए कैमरे में हुए कैद

गुजरात के अमरेली में सड़क पर शेरों का झुंड दिखा है। शेर मस्ती करते हुए दिख रहा है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

lion in amreli

शेरों का झुंड।

गुजरात के अमरेली में आए दिन शेर दिखते रहते हैं। इन शेरों के जंगली इलाके छोड़कर शहरी इलाके में आने पर सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। इसी बीच, अमरेली में फिर से शेर दिखे हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है। बृहद गिर इलाके में एक दर्जन शेरों का वीडियो आया सामने आया है।

सड़क पर शेरों की मस्ती

बता दें कि जाफराबाद के बाबरकोट माइंस इलाके में 12 शेरों के झुंड देखा गया, जिसमे तीन शेरनियां हैं और नौ नर शेरों का झुंड दिखा, जो माइंस में लटार लगाते दिखे।

पहले भी दिखे हैं शेर

गुजरात के गिर जंगल में शेरों की तादात लगातार बढ़ रही है। ऐसे कभी भी शेर जंगल से बाहर निकलते दिख रहे है। ऐसे में अब एक दर्जन शेरों के झुंड की तस्वीर सामने आने के बाद इन शेरों की सुरक्षा को लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। बता दें कि इससे पहले भी अमरेली में शेर दिख चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

हितेन विठलानी author

2011 में ANI मुंबई ब्यूरो में इंटर्न से शुरू हुआ सफर, 2012 में समय मुंबई में ट्रेनी प्रोड्यूसर तक पहुंचा लेकिन मंत्रालय में लगी आग के बाद से रिपोर्टर ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited