Firozabad में तीन गाड़ियों में भिड़ंत, बस ने कार और ऑटो को रौंदा, पांच लोगों की मौत

फिरोजाबाद में एक बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद कार ऑटो से जाकर भिड़ गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

accident

फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा

तस्वीर साभार : IANS
Firozabad Road Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार दोपहर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार और ऑटो के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है। हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी खबर सामने आ रही है।

बस की टक्कर के बाद ऑटो से भिड़ी कार

जानकारी के अनुसार थाना राजावली क्षेत्र के एटा रोड स्थित अदिति गार्डन मैरिज होम के पास एक बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद कार की ऑटो से टक्कर हो गई। घटना की सूचना पाकर राजावली थाना प्रभारी और क्षेत्राधिकारी टूंडला मौके पर पहुंचे। इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, दो अन्य लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस हिरासत में बस का ड्राइवर

फिरोजाबाद एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि जिस रोडवेज बस की वजह से हादसा हुआ है, उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है, शांति व्यवस्था बनी हुई है, रूट पूरी तरह से क्लियर है और आवागमन सुचारू रूप से चल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited