Sikar News: सीकर में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों के बीच आई कार; तीन की मौत

Sikar News: सीकर जिले के रींगस थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक कार दो ट्रकों के बीच में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Road Accident

सीकर में भीषण सड़क हादसा

तस्वीर साभार : भाषा
Sikar News: सीकर जिले के रींगस थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक कार दो ट्रकों के बीच में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक मासूम सहित तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कैलाशचंद् ने बताया कि जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिमारला जागीर मोड़ के पास एक ट्रक के अचानक घुम जाने के कारण उसके पीछे चल रही कार उससे जा टकराई। इसी दौरान कार के पीछे चल रहे ट्रक ने इसे टक्कर मार दी, जिससे कार दोनों ट्रकों के बीच में आ गई। उन्होंने बताया कि कार सवार सभी छह लोग जयपुर से खाटूश्याम जी मंदिर जा रहे थे।
कैलाशचंद ने बताया कि मृतकों की पहचान राहुल सिंह (30), भरतपुर निवासी अमित चौधरी (29) और बिहार निवासी लल्लन सिंह (27) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों में एक चार साल के बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया जबकि दो अन्य घायलों को जयपुर रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited