Vaishali News: वैशाली में बेखौफ हुए बदमाश, आईएएस अधिकारी के परिवार को बनाया लूट का शिकार

Vaishali News: छठ पूजा पर अपने घर गए एक आईएएस अधिकारी और उनके परिवार के साथ वैशाली में लूटपाट की गई। इसका विरोध करे पर अधिकारी और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

IAS Family Members Looted and beaten up in Vaishali Bihar

वैशाली, बिहार में आईएएस ऑफिसर के साथ ही मारपीट

Vaishali News: बिहार में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। लूटपाट की वारदात तो आम होती जा रही है। आम लोग तो आम लोग अब बड़े पदों पर काम करने वाले अधिकारी भी इसके शिकार हो रहे हैं। बिहार में बेखौफ घूम रहे है बदमाश और लफेंगे। इस बार इन बदमाशों ने किसी ऐसे वैसे व्यक्ति को अपना शिकार नहीं बनाया है, इस बार इनका शिकार देश के सबसे विभाग का ऑफिसर था। बदमाशों ने छठ पूजा मनाने घर पहुंचे दिल्ली गृह विभाग के सीनियर आईएएस अधिकारी और उनके परिवार के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर इन बदमाशों ने आईएएस अधिकारी और उनकी पत्ती को बुरी तरह से पीटा।

आईएएस ऑफिसर के साथ लूटपाट

ये घटना वैशाली जिले की है। लूटपाट और मार पिताई की इस घटना के बाद पुलिस में एफआईआर करवाई गई, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पिटाई खाने वाले अधिकारी के बारे में यह बताया जा रहा है कि यह गृह मंत्रालय में बड़े ओहदेदार पद पर तैनात है। मिली जानकारी के अनुसार, ये यह घटना सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक पर हुई थी। हाजीपुर में एक मामूली सड़क हादसे में गृह मंत्रालय में तैनात आईएएस रैंक के एक एलिट क्लास के ऑफिसर और उनकी पत्नी को बदमाशों ने बुरी तरह से पीट डाला। आफिसर के साथ हुई इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।
इस घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम के हाथ - पांव फूलने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने आनन-फानन में आईएएस और उनकी पत्नी को पीटने वाले लफंगो की तलाश शुरू कर दी गई। अधिकारी और उनकी पत्नी को पीटने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने गृह विभाग के अधिकारी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर एक्शन लिया, जिसके तहत बदमाशों को जेल भेज दिया।
वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन की टीम से जब पिटाई खाने वाले अधिकारी की पहचान के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने चुप्पी साध ली। अब पुलिस की टीम इस मामले को लेकर क्विक एक्शन करने की बात कह रही है। पुलिस के दावे के अनुसार, अधिकारी के साथ मारपीट करने वालो में से कुछ लोगों को गिरफ्तारी कर लिया है और बाकी बदमाशों की भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

आईएएस अधिकारी की पत्नी के साथ हुई बदतमीजी

बताया जा रहा है कि गृह विभाग के अधिकारी छठ पूजा का त्योहार मनाने अपने पत्नी के साथ घर आये थे। छठ में जाने के क्रम में रामाशीष चौक पर एक मोटरसाइकिल में हल्का धक्का लग गया था। बस फिर उनके साथ मारपीट की गई। गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और उनकी पत्नी के साथ बदतमीजी की गई, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और दो लोगो को अरेस्ट कर जेल भेज दिए है। अभी पुलिस इस घटना में शामिल अन्य लोगो की भी पहचान कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited