Barabanki: भेड़िए के बाद सियार का तांडव, तीन लोगों का कर दिया खून-खच्चर; फिर जो हुआ...

बहराइच में भेड़ियों के आतंक के बाद बाराबंकी में सियार ने तीन लोगों पर अटैक कर दिया, जिससे तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। हालांकि, ग्रामीणों ने घेरकर उसे मार डाला।

jackal attack

सियार (प्रतिकात्मक फोटो)

बाराबंकी: जिले के थाना मोहम्मदपुर खाला चौकी लालपुर करौता स्थित ग्राम कुतलूपुर में एक सियार के हमले में तीन ग्रामीण घायल हो गए इसके बाद घेराबंदी कर ग्रामीणों ने उसे मार डाला। ग्रामीणों ने बताया की ग्राम कुतलूपुर निवासी पप्पू के घर पर बुधवार शाम एक सियार ने पप्पू, जितेंद्र की पुत्री मीनू और इसी गांव के राम लखन पर हमला कर दिया। तीनों घायलों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने सियार को चारों ओर से घेर लिया। बुधवार शाम को लोगों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला। देर रात सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके की ओर रवाना हुई।
इस घटना से दो दिन पूर्व थाना जैदपुर हरख ब्लॉक के ग्राम गोछौरा के पास बकरी चराने के लिए निकली 10 वर्षीय रिजवाना पर सियार ने हमला कर उसे घायल कर दिया था। कुछ घंटे बाद ही एक और गांव में जंगली जानवर ने 45 वर्षीय महादेव पर हमला कर दिया था। वन विभाग की टीमों ने कॉम्बिंग शुरु कर दी है।
वन क्षेत्राधिकारी हरख प्रदीप सिंह ने बताया कि पगचिह्न से हमलावर सियार लग रहा है। मोहम्मदपुर खाला के थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि लालपुर करौता पुलिस चौकी सामने स्थित कुतलूपर गांव में बुधवार देर शाम हुई घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सभी की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस गांव में मौजूद है। वन दरोगा भागहर झील रेंज मोहित श्रीवास्तव ने बताया पग चिन्हों के अनुसार सियार की पुष्टि हुई है।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited