Rajasthan: मां और चाचा बना रहे थे अनैतिक संबंध, मासूम ने लिया देखा, अपने ही लाल की कर दी हत्या

Bharatpur: भरतपुर के रूपवास इलाके से ऐसा मामला सामने आया है, जिससे एक मां के ऊपर से आपका विश्वास उठ जाएगा। मासूम ने रात में मां और चाचा को अवैध संबंध बनाते देख लिया। इसके बाद मां ने अपने ही लाल की हत्या कर दी। हत्या के बाद पास के ही खेत में मासूम को ठिकाने लगा दिया। पुलिस को 2 साल लग गए केस की गुत्थी सुलझाने में।

Rajasthan: मां और चाचा बना रहे थे अनैतिक संबंध, मासूम ने लिया देखा, अपने ही लाल की कर दी हत्या

Rajasthan: मां और चाचा बना रहे थे अनैतिक संबंध, मासूम ने लिया देखा, अपने ही लाल की कर दी हत्या (प्रतीकात्मक फोटो - Pixabay)

Illicit Relations In Bharatpur : भरतपुर के रूपवास इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे एक मां के ऊपर से आपका विश्वास उठ जाएगा। दरअसल, एक मां ने अपने ही 8 साल के मासूम बच्चे की हत्या करके जमीन में दफना दिया। बताया जा रहा है कि मासूम ने रात में मां और चाचा को अवैध संबंध बनाते देख लिया था। इसके बाद बात सर्वजनिक होने की डर से मां ने अपने ही लाल की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पास के ही खेत में मासूम को ठिकाने लगा दिया।

पिता जी कर रहे थे नाइट ड्यूटी

दरअसल, पुलिस ने 21 सितंबर को बीते 2 साल 8 महीने पुराने केस का खुलासा किया है। मामला 14 फरवरी 2021 का है। बताया जा रहा है कि 14 फरवरी 2021 को मासूम का चाचा उसके घर आया था। मासूम के पिता रात को पेट्रोल पंप पर नाइट ड्यूटी पर थे। मासूम गोलू और उसके भाई-बहन सो रहे थे। इस दौरान आरोपी चाचा कृष्णकांत और उसकी मां हेमलता अवैध संबंध बना रहे थे। तभी गोलू जाग गया। गोलू ने मां और चाचा को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

गांव में तलाशने की कर रहे थे ढोंग

कहीं पोल न खूल जाए इसके डर से मां ने और चाचा ने गोलू का गला डबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों ने नजदीक के ही खेत में मासूम को दफना दिया। सुबह जब मासूम का पिता घर लौटा तो दोनों आरोपी ने गोलू की गायब होने की बात कही। पूरे गांव में गोलू को तलाशने की ढोंग करने लगे। इसके बाद गोलू के पिता ने 15 फरवरी 2021 को उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

पुलिस ने किया खुलासा

वहीं, पुलिस की तलाश में गोलू की लाश मिली, लेकिन आरोपी पता नहीं चल सका। लेकिन गुरूवार को रूपवास थाना इंचार्ज बनी सिंह ने बताया कि चंदनपुर निवासी ज्ञानसिंह के बेटे गोलू (8) की हत्या के आरोप में उसकी मां हेमलता (35) और चाचा कृष्णकांत (27) को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला कि हेमलता का अपने देवर कृष्णकांत से अनैतिक संबंध था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited