Rajasthan: जमीन बेचकर आए थे पैसे, बाप ने किया इंकार, बेटे ने कर दी हत्या

Land Money Dispute: जमीन बेचकर आए पैसे के बंटवारे को लेकर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि देर रात बाप-बेटे के बीच मारपीट हुई थीं। इस मारपीट में बेटे ने पिता की हत्या कर दी। वहीं, हत्या के बाद बेटे ने इसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की।

Rajasthan: जमीन बेचकर आए थे पैसे, बाप ने किया इंकार, बेटे ने कर दी हत्या

Rajasthan: जमीन बेचकर आए थे पैसे, बाप ने किया इंकार, बेटे ने कर दी हत्या (प्रतीकात्मक फोटो - Pixabay)

Crime In Barmer: राजस्थान के बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के लंगेरा गांव में जमीन बेचकर आए पैसे के बंटवारे को लेकर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 19 सितंबर की रात बाप-बेटे की बीच मारपीट हुई। मारपीट में बेटे ने पिता की हत्या कर दी। वहीं, हत्या के बाद बेटे ने इसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की। इस मामले में मृतक के भतीजे ने थाने में केस दर्ज करवाया है। बता दें मृतक ने बेटे के खिलाफ पहले भी मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भतीजे ने करवाया केस दर्ज

दल्लाराम के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा राणाराम और छोटा स्वरूपाराम है। दरअसल, मृतक के भतीजा ने ग्रामीण थाने में केस दर्ज करवाया है कि उसके चाचा दल्लाराम की हत्या उसके चचेरे भाई ने कर दी। मृतक के भतीजा के अनुसार, दल्लाराम ने कुछ समय पहले अपनी जमीन बेची थी। इस जमीन से जो पैसे आए थे उसी लेकर पूरा विवाद चल रहा था। हालांकि जमीन बेचकर जो पैसे आए थे उसमें से दल्लाराम ने अपने बड़े बेटे राणाराम को 7.5 लाख रुपए दिए थे।

बार-बार करता था पैसे की मांग

लेकिन वो दल्लाराम से और ज्यादा पैसे की मांग करने लगा। बार-बार पैसे की मांग करने पर दल्लाराम ने मना कर दिया। जिससे नाराज होकर वह अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल चला गया। लेकिन 19 सितंबर की रात करीब 8 बजे जब वह लौटा तो तीनों बाप बेटों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इस झगड़े में दल्लाराम की मौत हो गई।

पुलिस कर रही जांच

वहीं, मृतक के भतीजा ने इस मामले की जानकारी थाने में देकर मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि दल्लाराम ने पहले भी अपने बेटे के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited