राजस्थान की बड़ी खबरें, 04 अक्टूबर 2023: गहलोत ने दर्ज की कोर्ट में माफीनामा, 10वीं व 12वीं की आवेदन की तिथि बढ़ी

Rajasthan News in Hindi, Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 04 सितंबर 2023: खबरों की इस कड़ी में आज हम आपको राजस्थान की बड़ी खबरें बताएंगे। ये है आज की ताजा खबरेंः

राजस्थान की बड़ी खबरें, 03 अक्टूबर 2023: गहलोत ने दर्ज की कोर्ट में माफीनामा, 10वीं व 12वीं की आवेदन की तिथि बढ़ी

राजस्थान की बड़ी खबरें, 03 अक्टूबर 2023: गहलोत ने दर्ज की कोर्ट में माफीनामा, 10वीं व 12वीं की आवेदन की तिथि बढ़ी

Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 04 अक्टूबर 2023 LIVE : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार 3 अक्टूबर को उच्च न्यायालय में एक माफीनामा दाखिल किया है। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की कक्षा 10वीं व 12वीं की मुख्य परीक्षाओं के ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती को धमकी भरे कॉल करने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, आर्मी में मेजर पद पर तैनात डॉ. कविता मील का हार्ट अटैक से निधन हो गया। राजस्थान के सभी जिलों-कस्बों की सभी छोटी-बड़ी खबरें आप एक साथ इस जगह पढ़ पाएंगे। दिनभर आप इस पेज पर बने रहे और अपने इलाके की लेटेस्ट अपडेट जानते रहें। इन्हीं खबरों के साथ ही इन्हीं राज्यों के प्रमुख समाचार इस प्रकार हैः
  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार 3 अक्टूबर को उच्च न्यायालय में एक माफीनामा दाखिल किया है। बता दें उन्होंने अपनी उस टिप्पणी के लिए ‘बिना शर्त माफी’ मांगी, जिसमें उन्होंने कहा था कि न्यायपालिका में ‘बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार’ है।
  • राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की कक्षा 10वीं व 12वीं की मुख्य परीक्षाओं के ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। अब उम्मीदवार 6 अक्टूबर तक ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं।
  • सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती को धमकी भरे कॉल करने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि युवती दिल्ली में फाइनेंस कंपनी में नौकरी करती हैं। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
  • सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम के भरोसे को लेकर कहा कि आपके ऊपर कौन विश्वास कर सकता है कि आप जो कह रहे हो, लागू होगा? पहले केंद्र में लागू करो।
  • आर्मी में मेजर पद पर तैनात डॉ. कविता मील का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह पिलानी के समीप सुजड़ोला गांव की रहने वाली थी। उनके पिता की इच्छा पर उनका अंतिम संस्कार पीहर में ही किया जाएगा।
  • सरपंच और सहकारी समिति अध्यक्ष बनने के लिए मां-बाप ने कागजों में 2 बच्चों का मर्डर कर दिया। बताया जा रहा है कि मामला जोधपुर के ओसियां पंचायत का है।
  • राजस्थान में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद करीब 65 हजार पदों पर हो रही 27 भर्तियां प्रभावित होने की आशंका है। बता दें अगले 10 दिन बाद विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू हो सकती है।
  • बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना इलाके से इंसानियत और देश की शिक्षा व्यवस्था को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक शिक्षक ने अपनी ही एक स्टूडेंट से रेप कर फरार हो गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा प्रेग्नेंट हो गई।
  • राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर 123 कांस्टेबल का ट्रांसफर किया गया। हालांकि इनमें से कई जवानों थाने से लाइन रवाना किया गया तो कईयों को फिल्ड में पोस्टिंग दी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited