राजस्थान की बड़ी खबरें, 23 अगस्त 2023: गहलोत के कार्यक्रम से राहूल-सोनिया की तस्वीरें गायब, पिता ने की बेटी से रेप, जताई जा रही बारिश की आशंका

Rajasthan News in Hindi, Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज़ लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 23 अगस्त 2023: राजस्थान के चूरू जिले से पूरी मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने है। जहां एक पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप को अंजाम दिया है।

Aaj ki Rajasthan ki Taaja Khabar

Aaj ki Rajasthan ki Taaja Khabar

मुख्य बातें
  • पिता ने दिया बेटी के साथ रेप को अंजाम
  • बदमाशों को पकड़ने गई DTS टीम पर फायरिंग
  • अशोक गहलोत के कार्यक्रम से राहूल-सोनिया की तस्वीरें गायब
Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज़ लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 23 अगस्त 2023 LIVE : राजस्थान के चूरू जिले से पूरी इंसानियत को शर्मसार और दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी पत्नी के मौत बाद अपनी 15 साल की बेटी के साथ रेप को अंजाम दिया है। राजस्थान के सभी जिलों-कस्बों की सभी छोटी-बड़ी खबरें आप एक साथ इस जगह पढ़ पाएंगे। दिनभर आप इस पेज पर बने रहे हैं और अपने इलाके की लेटेस्ट अपडेट जानते रहें।
  • चूरू जिले से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने पत्नी के मौत के बाद अपनी 15 साल की बेटी के साथ रेप को अंजाम दिया है। मामला चूरू जिले के कोतवाली थाना का है।
  • राजस्थान के विधानसभा चुनाव से पहले ही अशोक गहलोत के मिशन 2030 कार्यक्रम में से राहूल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीरें गायब कर दी गई। बताया जा रहा है कि यह एक चुनावी रणनीति है।
  • राजस्थान के चुनावी माहौल जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वही चुनावी वादे भी तेज हो रही है। ऐसे में सीएम अशोक गहलोत ने राजस्थान के खेल विभाग में 50 नए पद की घोसणा की है।
  • दौसा जिले के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के रेटा गांव में बुधवार की सुबह बदमाशों को पकड़ने गई DTS टीम पर फायरिंग कर दी गई। फायरिंग के दौरान कॉन्स्टेबल को एक गोली जा लगी। इसके बाद कॉन्स्टेबल को जयपुर के हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया।
  • बुधवार को सुबह करीब 7 : 30 बजे बयाना क्षेत्र के नगला मनका गांव के पास एक स्कूल बस सड़क से उतर कर तकरीबन 10 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई। हालांकि बस पलटने से बच गई। यकीकन एक बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि इस बस में क्षमता से ज्यादा 86 बच्चें मौजूद थे। जिसमें से दो से तीन बच्चों को मामूली चोट पहुंची है।
  • वन्यजीव प्रेमियों के लिए बड़ी खबर आई है। नेशनल टाइगर कंजर्वेशन अथोरिटी (NTCA) से राजस्थान के धौलपुर-करौली टाइगर रिजर्व को अंतिम मंजूरी मिल गई है। इस बात की सूचना केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने मंगलवार को ट्वीट करके दी है।
  • जेडीए के जमीन पर अवैध तरीके से हो रहे निर्माण कार्य में यहां कई छोटे-बड़े पेड़ और पौधे काट दिये गए। जिसको लेकर सेंट्रल पार्क बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष ने मुख्य सचिव, प्रमुख शासन सचिव नगरीय विकास विभाग और जेडीए कमिश्नर को लीगल नोटिस भिजवाया है।
  • राजस्थान के पूर्वी क्षेत्रों के कई जिलों में बीती रात तेज बारिश हुई, जिससे बकौल मौसम विभाग राजस्थान के कुछ और जिलों में बारिश होने की संभावना है।
  • बालोतरा जिले के बायतु थाना अंतर्गत भीमड़ा गांव से बुजुर्ग के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह विवाद जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है। खेत में झोपड़ी बनाने गए बुजुर्ग को करीब 6 से अधिक महिलाओं और पुरुषों द्वारा पीट दिया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited