राजस्थान की बड़ी खबरें, 25 अगस्त 2023: शिक्षकों के लिए ग्रामीणों ने बनाई 6 कीमी लंबी सड़क , बलात्कारी पिता को हुआ अंतिम सांस तक जेल

Rajasthan News in Hindi, Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज़ लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 25 अगस्त 2023: 13 सूत्री मांग पत्र को लेकर प्रदेश भर के करीब 25 हजार से अधिक कर्मचारियों ने अर्ध नग्न होकर निगम प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, उदयपुर के ग्रामीणों ने मिलकर शिक्षक के लिए 50 दिन में 6 कीमी लंबी सड़क बना दी।

Rajasthan Ki Taaja Samachar

Rajasthan Ki Taaja Samachar

Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज़ लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 25 अगस्त 2023 LIVE : राजस्थान के उदयपुर के इस ग्रामिणाों से हमें सीखना चाहिए कि आप शिक्षा के प्रति कितना जागरुक हैं। यहां से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें उदयपुर के ग्रामीणों ने शिक्षक के लिए 50 दिन में 6 कीमी लंबी सड़क बना दी। वहीं, मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक राजस्थान में अगले एक सप्ताह तक बारिश न होने की संभावना है। राजस्थान के सभी जिलों-कस्बों की सभी छोटी-बड़ी खबरें आप एक साथ इस जगह पढ़ पाएंगे। दिनभर आप इस पेज पर बने रहे हैं और अपने इलाके की लेटेस्ट अपडेट जानते रहें।
  • राजस्थान के उदयपुर के ग्रामीणों ने मिलकर शिक्षक के लिए 50 दिन में 6 कीमी लंबी सड़क बना दी। मामला उदयपुर जिले के कोटड़ा तहसील के खूणा ग्राम पंचायत का पीपलीखेत गांव का है।
  • केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत गुरुवार को करौली दौरे पर थे जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता की। पत्रकार वर्ता के दौरान गहलोत सरकार पर उन्होंने जम कर हमला बोला।
  • केंद्रीय कानून राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भारत रत्न भीमराव आंबेडकर ने संविधान लागू होने के बाद कहा था कि हम एक विरोधाभासी क्षेत्र में कदम रख रहे हैं।
  • उदयपुर से जून 2020 में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था। जिसमें एक पिता ने 6 साल की नाबालिग से रेप किया था। इस मामले को लेकर उदयपुर की पॉक्सो कोर्ट ने 6 साल की नाबालिग से रेप के आरोपी पिता को अंतिम सांस तक जेल की सजा सुनाई है।
  • बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट ने एक ही दिन चुनाव कराने का निर्णय लिया है। प्रदेश के सभी 250 रजिस्टर्ड बार एसोसिएशन के चुनाव दिसंबर के दूसरे सप्ताह में होंगे।
  • राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के प्रदेश व्यापी आह्वान पर 13 सूत्री मांग पत्र को लेकर प्रदेश भर के करीब 25 हजार से अधिक कर्मचारियों ने अर्ध नग्न होकर निगम प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।
  • बीते वर्ष दोवड़ा थाना सर्कल में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पॉक्सो कोर्ट डूंगरपुर ने मामले की अंतिम सुनवाई पर 10 साल कारावास और 70 हज़ार रुपये की आर्थिक जुर्माने से दंडित किया।
  • मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक राजस्थान में अगले एक सप्ताह तक बारिश न होने की संभावना है। हालांकि पूर्वी हिस्सों में कहीं-कहीं पर हल्की बारिश हो सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited