राजस्थान की बड़ी खबरें, 28 अगस्त 2023: 2047 में देश दुनियां का नेतृत्व कर रहा होगा-धनखड़, नीट की तैयारी कर रहे दो छात्रों ने की आत्महत्या

Rajasthan News in Hindi, Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 28 अगस्त 2023: राजस्थान के कोटा में दो अलग-अलग घटनाओं में राष्ट्रीय पात्रता व प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहे दो अभ्यर्थियों ने रविवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Rajasthan Ki Taaja Ki Khabar

Rajasthan Ki Taaja Ki Khabar

Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज़ लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 28 अगस्त 2023 LIVE : एक कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि 2047 में जब देश स्वतंत्रता का शताब्दी वर्ष मनाएगा तो वह दुनियां का नेतृत्व कर रहा होगा। वहीं, सीकर की रहने वाली प्रियन ने मिस अर्थ इंडिया 2023 का खिताब अपने नाम कर वो यह खिताब जीतने वाली राजस्थान की पहली लड़की बन गई है। राजस्थान के सभी जिलों-कस्बों की सभी छोटी-बड़ी खबरें आप एक साथ इस जगह पढ़ पाएंगे। दिनभर आप इस पेज पर बने रहे और अपने इलाके की लेटेस्ट अपडेट जानते रहें।
  • झुंझुनू जिले के सैनिक स्कूल में एक कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि भारत बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और 2047 में जब देश स्वतंत्रता का शताब्दी वर्ष मनाएगा तो वह दुनियां का नेतृत्व कर रहा होगा।
  • केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रविवार को आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि यह चुनाव मात्र सत्ता हस्तांतरण का चुनाव नहीं, बल्कि प्रदेश के खोए गौरव को लौटाने का चुनाव है।
  • राजस्थान के कोटा में दो अलग-अलग घटनाओं में राष्ट्रीय पात्रता व प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहे दो अभ्यर्थियों ने रविवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
  • राजस्थान को पहली बार मिस अर्थ इंडिया का खिताब मिला है। बता दें सीकर की रहने वाली प्रियन ने देशभर में राजस्थान का नाम रोशन किया है। प्रियन ने मिस अर्थ इंडिया 2023 का खिताब अपने नाम कर वो यह खिताब जीतने वाली राजस्थान की पहली लड़की बन गई है।
  • राजस्थान के करौली जिले के एक गांव में रविवार को भैंस चराने गए तीन लड़कों की एक तालाब में डूबने से मौत हो गयी।
  • राजस्थान के जयपुर में कर्ज से परेशान 30-वर्षीय एक व्यक्ति ने रविवार को कथित तौर पर अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या की कोशिश की। थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि यह घटना यहां प्रताप नगर इलाके में हुई।
  • राजस्थान में टोंक जिले के एक महिला ने रविवार सुबह एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया है। यह घटना वजीरपुरा गांव का है। हालांकि बच्चे और महिला दोनों स्वस्थ हैं।
  • राजधानी जयपुर के प्रताप नगर इलाके से सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा है कि एक परिवार के सभी लोग हलवे में जहर मिलाकर खा लिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि दो लोगों का इलाज अभी जारी हैं।
  • मौसम केन्द्र जयपुर के मुताबिक राज्य में अगले एक सप्ताह मौसम शुष्क ही बना रहेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited