राजस्थान की बड़ी खबरें, 5 सितंबर 2023: NHRC ने राजस्थान सरकार को भेजा नोटिस, भारत माता की जय के नारे लगाना अनुशासनहीनता-पर्यवेक्षक तिवाड़ी

Rajasthan News in Hindi, Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 5 सितंबर 2023: खबरों की इस कड़ी में आज हम आपको राजस्थान की बड़ी खबरें बताएंगे। ये है आज की ताजा खबरेंः

Aaj Ki Rajasthan Ki Taaja Khabar

Aaj Ki Rajasthan Ki Taaja Khabar

Rajasthan Ki Taaja Khabar (आज की राजस्थान की ताजा न्यूज लाइव, आज के राजस्थान समाचार) 5 सितंबर 2023 LIVE : राजसमंद से दर्दनाक मामला सामने आया है। भरतपुर के नगर निगम महंगाई राहत कैंप से भी एक मामला सामने आया है। वहीं, NHRC ने राजस्थान सरकार को नोटिस भेजा है। राजस्थान के सभी जिलों-कस्बों की सभी छोटी-बड़ी खबरें आप एक साथ इस जगह पढ़ पाएंगे। दिनभर आप इस पेज पर बने रहे और अपने इलाके की लेटेस्ट अपडेट जानते रहें। इन्हीं खबरों के साथ ही इन्हीं राज्यों के प्रमुख समाचार इस प्रकार हैः
  • राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने प्रतापगढ़ कांड को लेकर राजस्थान सरकार को नोटिस भेजा है। बताया जा रहा है कि आयोग ने चार हफ्ते के भीतर जवाब मांगा है। मामला 31 अगस्त को राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक गर्भवती महिला को उसके पति व परिजनों ने निर्वस्त्र कर पिटाई की थी।
  • जयपुर में कांग्रेस की बैठक हुई जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच लात-घूंसे तक चल गए। बताया जा रहा है कि यह घटना जयपुर के आदर्श नगर विधानसभा सीट पर उम्मीदवार को लेकर राय मशवरा के दौरान हुआ।
  • प्रदेश में बीजली कटौती की मार आम आदमी के साथ-साथ इंडस्ट्रीज को भी झेलना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि सप्ताह में दो दिन बिजली कटौती से 40 फीसदी उत्पादन घटा है।
  • विधानसभा चुनाव में टिकट दावेदारों और कांग्रेस नेताओ की वन-टू-वन बैठक हुई, जिसमें किसी ने भारत माता की जय के नारे लगा दिए तो उसे पर्यवेक्षक तिवाड़ी ने अनुशासनहीनता बता दिया। उन्होंने कहा यहां सिर्फ कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगेंगे।
  • राजसमंद से दर्दनाक मामला सामने आया है। आमेट जा रही सिटी बस और ट्रैक्टर की आपस में भिड़ंत हो गईं, जिसमें 14 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को आरके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • भरतपुर के नगर निगम महंगाई राहत कैंप से एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां उचित व्यवस्था नहीं होने पर लोगों ने जमकर हंगामा मचाया। यहां तक कि कंप्यूटर ऑपरेटर के केबिन के शीशे भी तोड़ दिए।
  • करौली में बीजेपी सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म को नष्ट करना चाहती है। वहीं, भाजपा सनातन धर्म की रक्षा करने में लगी हुई है।
  • राजसमंद जिले की देसूरी नाल से भी भीषण मामला सामने आया है। श्रद्धालुओं से भरी बस के ब्रेक अचानक फेल होने से सामने जा रही ट्रेक्टर ट्रॉली से टकरा गई। इस भयानक हादसे में 24 श्रद्धालु घायल हो गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited