Spa Center की आड़ में देह व्यापार! IAS अधिकारी टीना डाबी ने मारा छापा; 5 लड़की समेत 2 लड़के गिरफ्तार

Barmer News: बाड़मेर में बुधवार को एक स्पा सेंटर पर छापा पड़ गया, जहां स्पा सेंटर की आढ़ में अनैतिक कार्यों को अंजाम दिया जा रहा था। इन्हीं सभी मामलों को ध्यान में रखते हुए बुधवार को जिला कलेक्टर टीना डाबी ने कड़ा एक्शन लेते हुए स्पा सेंटर पर छापा मारा। जिसमें शामिल 5 लड़कियां और 2 लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। इन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है-

rajasthan news

राजस्थान में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार

Barmer News: राजस्थान की चर्चित आईएएस टीना डाबी इन दिनों बाड़मेर में हैं, जहां उनकी पोस्टिंग हुई है। बाड़मेर में वह एक्शन में मोड पर हैं और आए दिन कहीं सफाई अभियान तो कभी अस्पताल में मरीजों के इलाज में लापरवाही करने वाले डॉक्टरों की रिमांड लगाती नजर आती हैं। बाद में कैमरे में कैद उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। बुधवार को टीना डाबी ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा, इनके इस काम की पूरे प्रदेश में खूब सराहना हो रही है।
बाड़मेर के स्पा सेंटर मारा छापा
दरअसल, बुधवार को बाड़मेर के थाना क्षेत्र में एक सफाई अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान की जांच करने के लिए अचानक से आईएएस टीना डाबी पहुंची। इस दौरान ही उनकी नजर पास के एक स्पा सेंटर पर पड़ी। जब उन्होंने पाया कि स्पा सेंटर का दरवाजा बंद है तो उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों से दरवाजा खोलने को कहा।
5 लड़कियां और 2 लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में मिले
काफी देर खटखटाने का बाद भी जब कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उनके कहने पर पुलिसकर्मी छत के रास्ते स्पा सेंटर पहुंचे और दूसरे पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़ तोड़कर स्पा में एंट्री ली। बाड़मेर में कई जगहों पर स्पा सेंटर बने हुए हैं, जहां से लंबे समय से अनैतिक कार्यों की शिकायतें आ रही हैं, लेकिन प्रशासन इसे लेकर कोई ठोस कार्रवाई करती नजर नहीं आती है। जिस वजह न जाने कितने लोग स्पा सेंटर की आड़ में ब्लैकमेलिंग और जबरन देह व्यापार का शिकार हो जाते हैं।
स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार को अंजाम
इन्हीं सभी मामलों को ध्यान में रखते हुए बुधवार को जिला कलेक्टर टीना डाबी ने कड़ा एक्शन लेते हुए स्पा सेंटर पर छापा मारा। जिसमें 5 लड़कियां और 2 लड़कों को आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। इन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। जयपुर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited