Jaipur School Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट के बाद अब स्कूलों भी मिला बम से उड़ाने का ई-मेल, दहशत में बच्चे और अभिभावक

Jaipur School Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद अब जयपुर के 4 स्कूलों को भी धमकी भरे ई-मेल भेजे गए हैं। ई-मेल मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता जांच के लिए स्कूल पहुंचा है।

Jaipur School Bomb Threat

जयपुर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ई-मेल मिले

Jaipur School Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद जयपुर के चार स्कूलों में भी बम से उड़ाने की धमकी भरे ई-मेल आए। बता दें कि जयपुर सीरियल ब्लास्ट की बरसी के दिन एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के मुताबिक बम से उड़ाने की धमकी भरे ई-मेल स्कूल के प्रिंसिपल को मिले हैं। धमकी भरे ई-मेल की जानकारी मिलते ही बम रोधी तथाश्वान दस्ता (Dog Squad) के साथ पुलिस के दल स्कूलों में पहुंच गए हैं। स्कूल से बच्चों और स्टाफ को बाहर निकालकर स्कूल को खाली करवाया गया। पुलिस और बम निरोधक दस्ता मामले की जांच कर रहे हैं। शिक्षकों और अभिभावकों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा कि "चार-पांच स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस इन स्कूलों में पहुंच गई है।" पुलिस ने कहा कि धमकी ई-मेल से दी गई है और टीम यह ईमेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

सुबह 3:40 बजे आया था ई-मेल

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल सुबह 3:40 बजे आया था। उस दौरान सभी लोग सो रहे थे और किसी को इस मामले के बारे में नहीं पता लगा। स्कूल पहुंचने के बाद जब ई-मेल देखा गया तो स्कूल प्रबंधन के होश उड़ गए। बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्कूल की तरफ से बच्चों के अभिभावकों को मामले की जानकारी देते हुए उन्हें घर वापल ले जाने की सूचना दी गई । उसके बाद से पुलिस को लगातार कई स्कूलों से धमकी भरी ई-मेल को लेकर कॉल आने लगे। पुलिस की अलग-अलग टीम और बम निरोधक दस्ते की टीम स्कूलों में पहुंची और बम की तलाश शुरू की, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला।

जयपुर एयरपोर्ट को मिला धमकी भरा ई-मेल

बता दें कि रविवार को जयपुर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिला था। इस ई-मेल में लिखा था कि जयपुर, अहमदाबाद, जम्मू, औरंगाबाद, दिल्ली, भोपाल, अगरतला, पटना, लखनऊ और कालीकट एयरपोर्ट में बम छुपाया गया है। इसके साथ ये भी लिखा था की यह कोई धमकी नहीं है, आपके पास बम को निष्क्रिय करने के लिए कुछ घंटे हैं, अन्यथा इमारत के अंदर निर्दोष लोगों जान चली जाएगी। ई-मेल पढ़ने के बाद बम निरोधक दस्ता और पुलिस की टीम सक्रिय हो गई और एयरपोर्ट की तलाशी ली गई। लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited