भगवान श्री राम की सबसे बड़ी विरोधी है कांग्रेस, राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने साधा निशाना

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस राम जन्मभूमि आंदोलन के खिलाफ थी, इसने वोट बैंक के लिए विभाजनकारी राजनीति का भी सहारा लिया। यह भगवान श्री राम की सबसे बड़ी विरोधी है।

Rajasthan BJP chief Satish Poonia

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया

जयपुर (राजस्थान) : राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस बयान पर कांग्रेस पर निशाना साधा कि भगवा पार्टी ने राम और सीता को 'अलग' कर दिया है। एएनआई से बात करते हुए पूनिया ने कहा कि कांग्रेस अभी भी श्री राम पर अपना रुख तय नहीं कर पाई है। यह वही कांग्रेस है, जो कांग्रेस भगवान श्री राम की सबसे बड़ी विरोधी है। उन्होंने कहा कि 'जय श्री राम' के नारे पर कोई बहस नहीं है। सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस राम जन्मभूमि आंदोलन के खिलाफ थी, इसने वोट बैंक के लिए विभाजनकारी राजनीति का भी सहारा लिया। 'जय श्री राम' के नारे को लेकर कोई बहस नहीं है, क्योंकि यह हमारी सनातनी संस्कृति का प्रतिनिधित्व करता है।
साथ ही राजस्थान बीजेपी प्रमुख ने कथित परीक्षा पेपर लीक मामले को लेकर गहलोत सरकार पर भी हमला किया, जिसमें कांग्रेस शासन पर नकल माफिया को 'पोषित' करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पहले ऐसी घटनाएं नहीं होती थीं। लेकिन कांग्रेस सरकार में राजस्थान में ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। राजस्थान सरकार ठगी माफिया को पालने और युवाओं के सपनों को कुचलने में लगी है।
इससे पहले, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर कटाक्ष किया था और उनसे 'जय श्री राम' के नारे लगाने पर सवाल उठाया था न कि 'जय सिया राम' का। मध्य प्रदेश के आगर मालवा क्षेत्र में अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' के इतर एक रैली में बोलते हुए राहुल ने कहा था कि 'वे 'जय श्री राम' का जाप करते हैं न कि 'जय सिया राम' का, क्योंकि उनके संगठनों में कोई महिला सदस्य नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited