Saharanpur News: सहारनपुर में पति ने की पत्नी की हत्या, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

Saharanpur News: सहारनपुर से एक शख्स ने चल रहे अफेयर के चलते अपनी ही पत्नी की जान ले ली। जानकारी के अनुसार, पहले आरोपी पति ने बीमारी के कारण पत्नी की मौत होने का दावा किया।

Saharanpur News

सहारनपुर में पति ने की पत्नी की हत्या

तस्वीर साभार : IANS
Saharanpur News: सहारनपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी का किसी महिला के साथ अफेयर चल रहा था, जिसका विरोध उसकी पत्नी ने किया था। पुलिस ने आरोपी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अमित और करिश्मा के रूप में हुई है। अमित ने पत्नी आशु की मौत बीमारी के चलते हुई बताया। महिला के माता-पिता को तब संदेह हुआ जब उन्होंने उनके आने से पहले अंतिम संस्कार करने की कोशिश की।

महिला ने पति की प्रेमिका को दी थी चेतावनी

आरोपी ने दावा किया था कि उसकी पत्नी लम्बे समय से बीमार चल रही थी। बाद में उसने कहा कि आशु को दिल का दौरा पड़ा है। मृतका के माता-पिता को संदेह था कि आरोपी (पति) ने आशु की हत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि यह दिल का दौरा पड़ने का मामला नहीं है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
पुलिस के मुताबिक, आशु और आरोपी की पांच साल पहले शादी हुई थी। हालांकि, अमित का हाल ही में अपने कार्यस्थल पर एक अफेयर शुरू हो गया था। अफेयर के बारे में पता चलने के बाद आशु ने पति की प्रेमिका करिश्मा को फोन किया था और उसे अपने पति के साथ अफेयर जारी न रखने की चेतावनी दी थी। इससे नाराज होकर आरोपी और उसकी प्रेमिका ने उसे खत्म करने की योजना बनाई। उसने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी का गला दबा दिया। इससे आशु की मौत हो गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited