Rajasthan News: बाहर से लड़कियां लाकर करवाता था गलत काम, बैग में मिली लड़की की लाश, खुल गए सारे पोल

चित्रकूट नगर थाने में पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबी हुई एक लाश मिली है। जिसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की रानाघाट (पश्चिम बंगाल) का रहने वाला आरोपी लड़कियों से गलत काम करवाता है।

Rajasthan News: बाहर से लड़कियां लाकर करवाता था गलत काम, बैग में मिली लड़की की लाश, खुल गए सारे पोल

Rajasthan News: बाहर से लड़कियां लाकर करवाता था गलत काम, बैग में मिली लड़की की लाश, खुल गए सारे पोल

Jaipur Crime News: चित्रकूट नगर थाने से एक मामला सामने आया है। यहां एक लड़की की लाश पत्थर के नीचे दबी हुई मिली। बताया जा रहा है कि शव को हत्या के बाद बैग में डालकर नाहरगढ़ की पहाड़ी में पत्थरों के नीचे दबा दिया गया। पुलिस को इसकी सुचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की रानाघाट नदिया (पश्चिम बंगाल) की रहने वाली स्वपन मंडल उर्फ तरूण पुत्र मोहन मंडल लड़कियों से गलत काम करवाता है।

10 से 12 दिन पहले हुई थी कहासुनी

दरअसल, पुलिस ने बताया कि मुखबिर का कहना कि आरोपी कोलकत्ता, नेपाल, दिल्ली आदि स्थानों से लड़कियां लाकर जयपुर में उससे अनैतिक काम करवाता है। बताया जा रहा है कि स्वपन मंडल की लड़की से किसी बात को लेकर करीब 10 से 12 दिन पहले कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसने गुस्से में लड़की की हत्या कर दी।

100 मीटर तक घसीटता रहा बैग

हत्या के बाद आरोपी सबूत मिटाने के लिए शव को एक बड़े बैग में डालकर ठिकाने लगाने के लिए वो गाड़ियों से नाहरगढ़ निकल गया। नाहरगढ़-जयगढ़ जाने वाले रास्ते पर उसने गाड़ी को रोककर लाश बाहर निकाला। इसके बाद वो जंगल की पहाड़ियों में करीब 100 मीटर तक लाश से भरे बैग को घसीटता रहा। लाश से भरे बैग को पत्थर के नीचे दबा कर वो वहां से फरार हो गया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक कॉन्स्टेबल शिवलाल की सूचना पर पुलिस टीम ने जांच शुरू की। हत्यारों को कस्टडी में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। वहीं, SHO (चित्रकूट) बलवीर सिंह का कहना है कि DST टीम प्रभारी गणेश सैनी की तरफ से अभी मुकदमा दर्ज करवाया गया है। FIR दर्ज कर जांच की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited