Jaipur News: अपने बर्थडे के दिन ही रुला गया अविनाश, स्वीमिंग पूल में डूबने से हुई मौत

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में 14 वर्षीय अविनाश की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस दिन अविनाश की मौत हुई, उसी दिन उसका बर्थडे भी था।

Jaipur News

Jaipur News

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां 14 वर्षीय अविनाश की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 14 जुलाई को अविनाश का जन्मदिन था। वह अपनी मां से 100 रुपये लेकर घर से निकला था, लेकिन फिर वह कभी लौट कर नहीं आया।
घटना मानसरोवर थाना इलाके की है। यहां स्विमिंग पूल में अविनाश नहाने गया हुआ था, लेकिन अचानक ट्यूब पलट गई और अनिवाश डूबने लगा। बताया जा रहा है कि स्वीमिंग पूल 7 फीट गहरा था। आसपास मौजूद लोगों को एहसास भी नहीं हुआ कि अविनाश डूब रहा है। बताया जा रहा है कि करीब 10:30 बजे मानसरोवर स्थित से स्विमिंग पूल में सभी बच्चे नहाने पहुंच गए थे, कुछ देर बाद ही अविनाश दिखाई नहीं दिया, जिसके बार साथ आए दूसरे बच्चों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया तभी अचानक पानी में अविनाश का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited