अजमेर में भजन संध्या में नाच रहे व्यक्ति की अचानक मौत, डॉक्टर ने बताया हार्ट अटैक से गई जान

अजमेर में भजन संध्या में नाचते हुए एक व्यक्ति अचानक गिर गया। जब उसे अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बाबूलाल के छोटे भाई के अनुसार डॉक्टरों ने बताया कि बाबूलाल की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

Dead

व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत (सांकेतिक फोटो)

Ajmer News: अजमेर में भजन संध्या में नाचते-नाचते एक व्यक्ति का हार्ट फेल हो गया और उसकी मौत हो गई। वह भजनों पर करीब 20 मिनट से लगातार नाच रहा था, तभी अचानकर गश खाकर भजन गायक पर गिर गया। उसे गिरा देखकर वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया, वे लोग उसे अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति नाचते-नाचते अचानक गिर पड़ता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भजन संध्या में शामिल हुए थे बाबूलाल

यह घटना अजमेर के पीसांगन में गुरुवार रात करीब 11:30 बजे हुई। मृतक की पहचान शिव कॉलोनी निवासी बाबूलाल कहार (54) के तौर पर हुई है। उनके छोटे भाई जगदीश ने बताया कि बाबूलाल गांव में सब्बी बेचते थे। वे गुरुवार को कस्बे के खाकी जी महाराज के मंदिर में अयोजित भजन संध्या शामिल हुए थे। जिसमें बड़ी संख्या में आसपास के गांव के लोग भी शामिल होने के लिए पहुंचे थे। बाबूलाल ने भजन संख्या में श्रद्धालुओं को नाचता देखा और खुद भी भजन गीतों पर नाचने लगे। करीब 15 से 20 तक लगातार नाचने के बाद वे अचानक गिरकर अचेत हो गए।

हार्ट अटैक के कारण मौत

मृतक के भाई ने बताया कि उन्हें फोन पर गांव वालों ने बाबूलाल की तबीयत बिगड़ने की खबर दी। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से बीमार भाई को अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने बाबूलाल को मृत घोषित कर दिया। मृतक के छोटे भाई ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited