Rajasthan: यात्रियों से भरी निजी बस पलटी, सेना ने बचाई जान

Jaisalmer Private Bus Overturned: गाय को बचाने के चक्कर में यात्रियों भरी निजी बस पलट गई। इसके बाद आसपास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौके पर 108 एंबुलेंस को भी बुलाया गया। वहीं, रास्ते से गुजर रहे भारतीय सेना के जवान और ग्रामीणों ने मिलकर सभी यात्रियों को बाहर निकाला।

Rajasthan: यात्रियों से भरी निजी बस पलटी, सेना ने बचाई जान

Rajasthan: यात्रियों से भरी निजी बस पलटी, सेना ने बचाई जान

Rajasthan Road Accident: जैसलमेर में एक नीजी बस के पलटने से 12 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि रास्ते में एक गाय आ गई थी। गाय को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरी एक निजी बस पलट गई। हादसे के बाद आसपास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौके पर 108 एंबुलेंस को भी बुलाया गया। वहीं, रास्ते से गुजर रहे भारतीय सेना के जवान और ग्रामीणों ने मिलकर सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गाय के चक्कर में पलटी बस

दरअसल, सोमवार 2 अक्टूबर को जैसलमेर के पोछिना गांव से शहर आ रही निजी ट्रैवेल्स की यात्रियों से भरी एक बस गाय को बचाने के चक्कर में पलट गई। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की जानकारी खुहड़ी थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद 108 एंबुलेंस को भी बुलाया गया।

सेना ने बचाई जान

वहीं, रास्ते गुजर रहे भारतीय सेना के जवान और ग्रामीणों ने मिलकर बस में फंसे यात्रियों को किसी तरह बाहर निकाला। इस भयानक हादसे में 12 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जैसलमेर शहर स्थित जवाहि हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर हादसे की जानकारी जुटाने में लगी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited