Video: जयपुर की एक पुलिस चौकी में हैड कांस्टेबल ने की आत्महत्या, सीएम के नाम लिखा सुसाइड नोट, कई अधिकारियों पर लगाए आरोप

Jaipur police Head constable suicide: सुसाइड करने वाले हैड कांस्टेबल का नाम बाबूलाल बैरवा है जो कि पिछले 27 साल से पुलिस सेवा में थे।

Rajasthan News: जयपुर की एक पुलिस चौकी में हैड कांस्टेबल ने सुसाइड कर लिया, बताते हैं कि उसने सीएम के नाम सुसाइड नोट लिखकर Add. SP, ACP, SI और पत्रकार पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। जयपुर कमिश्नरेट के भांकरोटा थाना पुलिस चौकी में एक हैड कांस्टेबल ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।
आत्महत्या की सूचना दोपहर में मिली सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया वहीं पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।
मुख्यमंत्री के नाम लिखे गए इस सुसाइड नोट में एडिशनल एसपी जगदीश व्यास, एसीपी अनिल शर्मा, सब इंस्पेक्टर आशुतोष सिंह और एक पत्रकार कमल देगड़ा का नाम लिखा गया है इन चारों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया गया है।

सुसाइड नोट में एडिशनल एसपी और एसीपी पर आरोप लगाया

सुसाइड नोट में एडिशनल एसपी और एसीपी पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने झूठे मामलों में फंसाकर सस्पेंड करा दिया थाने में दर्ज तीन प्रकरणों में आरोपियों से लाखों रुपए वसूल कर छोड़ने का आरोप भी लगाया गया है इस सुसाइड नोट में डीजीपी से गुहार की गई है कि मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए।

6 पेज के इस सुसाइड नोट में 200 से ज्यादा लाइनें लिखी गई हैं

पिछले 11 महीने तक प्रताड़ना झेली लेकिन अब उसमें जीने की हिम्मत नहीं बची है परेशान होकर उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बात लिखी है सुसाइड से पहले 6 पेज का सुसाइड नोट बाबूलाल ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया था बाद में हटा दिया और सोशल मीडिया के जरिए परिचितों को भेज दिया 6 पेज के इस सुसाइड नोट में 200 से ज्यादा लाइनें लिखी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जयपुर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited