कन्नौज में चलती स्कूल वैन में लगी आग, बाल बाल बचे बच्चे, शीशे तोड़कर निकाला गया बाहर

कन्नौज में आज एक स्कूल वैन में आग लग गई। जिसमें करीब एक दर्जन बच्चे सवार थे। जिन्हें गांव वालों ने वैन का शीशा तोड़कर बाहर निकाला। बच्चे जब स्कूल जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ।

kannauj van fire

स्कूल वैन में लगी आग

Kannauj School Van Fire: कन्नौज में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जहां आज सुबह चलती वैन में आग लग गई। वैन स्कूल के बच्चों से भरी हुई थी। जिन्हें शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया। देखते ही देखते वैन आग का गोला बन गई और जलकर राख हो गई। इस घटना की वीडियो नीचे दिया गया है।

स्कूल जाते वक्त हुआ हादसा

यह पूरा मामला कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के खुबरियापुर गांव का है। जहां वैन में बैठकर बच्चे स्कूल के लिए जा रहे थे। ये बच्चे छिबरामऊ ताजपुर रोड सीपीएल पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। स्कूल जाने के दौरान वैन में लगी सीएनजी किट में लीकेज के बाद उसमें आग लग गई।

वैन में सवार थे एक दर्जन बच्चे

इस हादसे के दौरान वैन में एक दर्जन बच्चे सवार थे। सब उसी में फंस गए। जिसके बाद गांव वालों ने आनन फानन में वैन का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। सभी बच्चे सुरक्षित हैं। वहीं वैन पूरी तरह जलकर राख हो गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited