Kanpur Crime News: जिम ट्रेनर ने हत्या के बाद कंपाउंड में दफनाया महिला का शव, 4 महीने बाद हुआ घटना का खुलासा

Kanpur Crime News: कानपुर में जिम ट्रेनर ने एक महिला की हत्या कर उसके शव को डीएम आवास के कंपाउंड में दफना दिया था। 4 महीने बाद आरोपी के पकडे़ जाने का बाता का खुलासा हुआ। पुलिस ने 2 घंटे की खुदाई से बाद शव को बाहर निकाला।

Kanpur Crime News

लापता होने के 4 महीने बाद मिला महिला का शव

Kanpur Crime News: कानपुर में 4 महीने पहले लापता हुई महिला की हत्या की खबर सामने आई है। गिरफ्तार आरोपी ने महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को दफना दिया था। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी ने महिला के शव को जिला अधिकारी के बंगले के कंपाउंड में दफनाया था। पुलिस ने आरोपी द्वारा बताए स्थान पर शव की तलाश शुरू की। खुदाई के दौरान देर रात करीब 12:30 बजे महिला का शव बरामद किया गया। इस दौरान पुलिस ने मीडिया को फोटो और वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए मना कर दिया था।

चार महीने पहले लापता हुई महिला की हत्या

करीब चार महीने पहले 15 जून को कानपुर सिविल लाइन में रहने वाले बिजनेसमैन राहुल गुप्ता की पत्नी एकता गुप्ता सुबह घर से जिम करने गई थी, लेकिन वापसी नहीं लौटी। पत्नी के घर न आने पर बिजनेसमैन ने पुलिस में शिकायत की और जिम ट्रेनर विमल सोनी पर प्रोटीन में नशीला पदार्थ मिलाकर देने का आरोप लगाया। पुलिस ने राहुल की शिकायत पर विमल सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। बिजनेसमैन ने पुलिस को ये भी जानकारी दी कि महिला के बैंक अकाउंट में लाखों रुपये है और घर के पूरे जेवरात भी गायब हैं। इस पूरे मामले से आक्रोशित बिजनेसमैन और परिवार के लोगों ने थाने में जमकर हंगामा किया है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिम ट्रेनर और महिला दोनों का ही मोबाइल ऑफ था। पुलिस ने आगे बताया कि जिम ट्रेनर के पास शोएब नाम के एक युवक की कार थी, जिसे जब्त किया गया। कार की तलाशी के दौरान पुलिस को उसमें टूटा हुआ क्लेचर, टॉवल, रस्सी, सिम ट्रे समेत कई अन्य सामान मिले। लंबे समय की जांच के बाद आखिरकार शनिवार को आरोपी जिम ट्रेनर को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।

डीएम के बंगले में दफनाया महिला का शव

पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तार होने की सूचना राहुल और परिवार के लोगों को दी। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान पता लगा कि उसने महिला की हत्या करके उसकी बॉडी को दफना दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला का शव डीएम के बंगले के कंपाउंड में दफनाया गया था। इसके बाद पुलिस की टीम शव बरामद करने डीएम आवास पहुंची और खुदाई शुरू की गई। करीब 2 घंटे की खुदाई के बाद पुलिस को महिला की शव मिला। इस समय के दरमियान मृतक महिला का शव पूरी तरह से गल चुका था। इस दौरान न कोई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचा और न ही डीएम घर से बाहर आए। इस मामले में पुलिस की लापरवाही देखने को मिली है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। कानपुर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited