Road Accident: इटावा में दर्दनाक हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस और कंटेनर की टक्कर, चार यात्रियों की मौत, 42 घायल

Road Accident in Etawah: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इटावा में भीषण सड़क हादसा होने से कोहराम मच गया। एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर में जा घुसी। दर्दनाक हादसा में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि 42 यात्री जख्मी हो गए। गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया।

kanpur bus

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस और कंटेनर की टक्कर

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बस और कंटेनर की टक्कर
  • दर्दनाक हादसा में चार लोगों की मौत, 42 यात्री जख्मी
  • हादसे में बस के उड़े परखच्चे, पुलिस जांच में जुटी
Etawah Road Accident: यूपी के इटावा जनपद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा होने से चीख-पुकार मच गई है। शनिवार देर रात स्लीपर बस आगे चल रहे कंटेर से भिड़ गई। इस दर्दनाक हादसे में चार यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दर्दनाक हादसे में 42 लोग घायल हो गए। मृतकों में बस और कंटेनर के ड्राइवर भी शामिल हैं। सैफई के ट्रामा सेंटर में भर्ती तीन घायलों की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है। मरने वालों में एक बच्‍ची आगरा की और अन्‍य सभी राजस्‍थान के निवासी हैं। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सड़क हादसे पर दुख जताया है।
जानकारी के अनुसार, प्राइवेट डबल डेकर बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। शनिवार देर रात करीब दो बजे बस जैसे ही सैफई के पास 103 माइलस्‍टोन पर टिमरुआ के पास पहुंची तो यह दुर्घटना हो गई। डबल डेकर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे कंटेनर से भिड़ गई।
मौके पर ही चार यात्रियों की मौत
टक्कर लगते ही गहरी नींद में सोए यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने राहगीरों के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य चलाया। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि, तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन क्रेनों की मदद से बस में फंसे सभी घायलों को निकाला गया। मौके पर ही चार यात्रियों ने दम तोड़ दिया। हादसे में 42 यात्री जख्मी हो गए। आनन-फानन में सभी को सैफई के मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। बताया जा रहा है कि, बस में 60 लोग सवार थे।
आगे चल रहे कंटेनर में घुसी बस
शुरुआती जांच में सामने आया है कि, टायर फटने से तेज रफ्तार कंटेनर अचानक बेकाबू हो गया। इसी दौरान पीछे से आ रही स्लीपर बस कंटेनर में घुस गई। हादसे में बस के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए। एसएसपी जेपी सिंह के अनुसार, टिमरुआ के पास हुए दर्दनाक हादसे में बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 42 लोग घायल हुए हैं। मृतकों में आगरा की रहने वाली आशी उर्फ श्रेया (7), राजस्थान के झुंझुनूं के भूरकेश्वर निवासी हामिद अली (35) पुत्र अयूब, जयपुर की कलवार रोड स्थित पार्थिक नगर गुर्जर कॉलोनी के रहने वाले सुमेर सिंह गुर्जर (52) पुत्र छेथमल और राजस्थान के करौली के रहने वाले सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) पुत्र श्रीलाल चतुर्वेदी की मौत हो गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | कानपुर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited