Kanpur Train: कानपुर में ट्रेन पलटाने की साजिश, ट्रैक पर रखा छोटा गैस सिलेंडर

कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां दिल्ली- हावड़ा रेलमार्ग पर महाराजपुर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर छोटा गैस सिलेंडर रखकर ट्रेन पलटाने की साजिश की घटना सामने आई है।

train overturn conspiracy in kanpur

ट्रैक पर एक छोटा गैस सिलेंडर रखा गया था

मुख्य बातें
  1. कानपुर के महाराजपुर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर एक छोटा गैस सिलेंडर रखा गया था
  2. सिलेंडर को देखते ही लोको पायलट ने तुरंत ट्रेन रोक दी जिससे कोई हादसा नहीं हुआ
  3. पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ जांच कर रही है ट्रैक के आसपास के लोकेशन का जांच की जा रही है
कानपुर में ट्रेन पलटाने की साजिश सामने आई है बताते हैं कि ट्रैक पर रखा छोटा गैस सिलेंडर रखकर घटना को अंजाम देने की कोशिश थी जिसे नाकाम कर दिया गया है ये घटना दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर महाराजपुर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर छोटा गैस सिलेंडर रखकर ट्रेन पलटाने की साजिश के रूप में सामने आई है।
कानपुर के महाराजपुर के प्रेमपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर एक छोटा गैस सिलेंडर रखा गया था सिलेंडर को देखते ही लोको पायलट ने तुरंत ट्रेन रोक दी जिससे कोई हादसा नहीं हुआ।
वहीं पुलिस और रेल अधिकारी मौके पर हैं और जांच कर रहे हैं गौर हो कि हाल ही में कानपुर में यह तीसरी ऐसी घटना है। फिलहाल अभी जिस जगह ट्रैक पर सिलेंडर मिला है उस जगह पर आरपीएफ जीआरपीएस और यूपी पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ जांच कर रही है ट्रैक के आसपास के लोकेशन का जांच की जा रही है।

साबरमती एक्सप्रेस का इंजन और 20 बोगी ट्रेन की पटरी से नीचे उतर गए थे

गौर हो कि इससे पहले पनकी औद्योगिक क्षेत्र के पास साबरमती एक्सप्रेस का इंजन और 20 बोगी ट्रेन की पटरी से नीचे उतर गए थे।लोको पायलट का दावा थाकि लोहे की पटरी का टुकड़ा रखकर ट्रेन पलटने की कोशिश की गई थी ऐसे ही कानपुर कासगंज रेल मार्ग पर ट्रैक के बीच गैस सिलेंडर रखकर ट्रेन पलटाने की कोशिश हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | कानपुर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited