शर्मनाक! मां ने ममता का किया कत्ल, आठ माह की बच्ची को सेप्टिक टैंक में डुबाकर मार डाला

Gonda News: यूपी के गोंडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपनी 8 महीने की बच्ची को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया। जिसके बाद लापता बताई जा रही शगुन का शव सोमवार को घर में ही मिला। महिला को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया है-

gonda news

मां ने 8 माह की बच्ची को टैंक में फेंका

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुलिस ने आठ माह की एक बच्ची की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए बृहस्पतिवार को उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने यहां बताया कि जिले के परसपुर थाना क्षेत्र स्थित अभईपुर (मेहरबान पुरवा) में पिछले शनिवार की रात से लापता बताई जा रही आठ माह की बच्ची शगुन का शव गत सोमवार को उसके घर के पीछे बने ‘सेप्टिक टैंक’ में पाया गया था।
मां ने अपनी बच्ची का किया कत्ल
इस मामले में बच्ची की मां जगमती को गिरफ्तार किया गया है। उसने अपनी बेटी को सेप्टिक टैंक में डुबोकर मार डालने का जुर्म कुबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि जगमती ने बच्ची के लापता होने पर बताया था कि कोई जंगली जानवर घर में घुसकर उसकी बेटी को उठा ले गया है।
ये है घटना की वजह
मामले की जांच के दौरान पुलिस को जगमती के बयानों पर संदेह हो रहा था। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गयी तो उसने सारी वारदात बयां कर दिया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, जगमती ने बताया कि उसका पति मुंबई में रहकर नौकरी करता है, जिससे उसका बेटी को लेकर अक्सर विवाद होता था। जगमती ने बताया कि बेटी शगुन के जन्म के समय भी वह घर नहीं आया था और घटना की रात में भी फोन पर उसकी उससे कई बार बहस हुई थी।
मां ने 8 माह की बच्ची को सेप्टिक टैंक में फेंका
जगमती ने बताया कि इसके बाद उसने गुस्से में शगुन को घर के पीछे बने ‘सेप्टिक टैंक’ में फेंक दिया और सुबह घर के लोगों को सूचना दी कि बच्ची को कोई जंगली जानवर उठा ले गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मासूम बेटी की हत्या के जुर्म में उसकी मां जगमती को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। कानपुर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited